न हंसाती न डराती- रूही

न हंसाती न डराती- रूही

प्रेषित समय :12:47:08 PM / Fri, Mar 26th, 2021

फिल्म: रूही

निर्देशक: हार्दिक मेहता

कास्ट: जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव, वरुण शर्मा

जाह्नवी कपूर और राजुकमार राव स्टारर फिल्म 'रूही' रिलीज हो चुकी है। हालांकि यह फिल्म ना तो लोगों को ज्यादा हंसा पाई ना ही डराने मे कामयाब हुई।

कहानी

फिल्म में एक छोटे कस्बे के दो दोस्त भंवरा पांडेय (राजकुमार राव) और कतन्नी (वरुण शर्मा) रूही (जाह्नवी कपूर) के चक्कर में फंस जाते हैं। दोनों जर्नलिस्ट बने हैं और पार्टटाइम किडनैपिंग करते हैं। 'पकड़वा विवाह' के लिए होने वाला एक दूल्हा उन्हें रूही को किडनैप करने के लिए हायर करता है। दोनों को देखने में तो रूही साधारण लड़की लगती है लेकिन बाद में पता चलता है कि उसकी उस पर अफजा की आत्मा ने कब्जा किया है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब भंवरा को रूही से प्यार हो जाता है और कतन्नी को अफजा से। भंवरा अफजा से पीछा छुड़ाना चाहता है लेकिन कतन्नी चाहता है कि वह रहे। फिल्म में इसी प्लॉट के इर्द-गिर्द हॉरर और कॉमेडी क्रिएट करने की कोशिश की गई है।

फिल्म में कई अंधविश्वास, टोने-टोटके और और पैरानॉर्मल ऐक्टिविटीज दिखाई गई हैं। डायरेक्टर ने फिल्म में हॉरर और कॉमेडी दोनों जॉनर मिलाने की कोशिश की है फिल्म में वरुण शर्मा और राजकुमार राव की कॉमिक टाइमिंग बढ़िया है। डायलॉग डिलीवरी पर आपको हंसी आ जाएगी। इंग्लिश के कई शब्दों को गलत तरीके के प्रनाउंस करके फन का तड़का ऐड किया गया है, जो काफी हद तक एंटरटेनिंग है।

हार्दिक मेहता का डायरेक्शन आपको फिल्म में इंगेज रखेगा लेकिन मृगदीप सिंह लांबा और गौतम मेहरा ने रूही का किरदार कमजोर लिखा है। कुछ नहीं तो फिल्म की ओपनिंग में 'नदियों पार' और क्रेडिट्स में 'पनघट' देखकर भी खुश हो सकते हैं। कुल मिलाकर थिअटर में फिल्म देखने का मन है, जाह्नवी, राजकुमार राव या वरुण शर्मा को एक साथ देखना चाहते हैं, हॉरर-कॉमेडी देखना पसंद है तो फिल्म देखी जा सकती है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म 'राम सेतु' को लेकर सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार

67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का ऐलान: सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे बेस्ट हिंदी फिल्म चुनी गई

फिल्म स्टार गोविंदा बोले- कृष्णा खराब कर रहा मेरी इमेज, उसे कोई भड़का रहा

सत्या को मना करने वाले थे सौरभ शुक्ला, इसी फिल्म से मिली पहचान

Leave a Reply