2 अप्रैल को रिलीज होगी स्कॉट एडकिंस की दमदार एक्शन फिल्म ‘लिगेसी ऑफ लाइज

2 अप्रैल को रिलीज होगी स्कॉट एडकिंस की दमदार एक्शन फिल्म ‘लिगेसी ऑफ लाइज

प्रेषित समय :12:15:47 PM / Sun, Mar 28th, 2021

इन दिनों सिनेमा हॉल का बिजनेस भी ज्यादा नहीं हो रहा है. लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते कई बड़ी फिल्में रिलीज की दौड़ में शामिल होने से बच रही हैं. लेकिन कुछ फिल्म मेकर्स ऐसे भी हैं जो इस महामारी के बीच भी अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. जी हां, अप्रेल में पूरे भारत में स्कॉट एडकिंस स्टारर ‘लिगेसी ऑफ लाइज’ को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तेलगू और तमिल में भी ये फिल्म रिलीज होगी. एडिकिंस की ‘बॉयका’ जैसी सफलतम फिल्म और ‘दि एक्पेंडेबल’ और ‘आईपीमैन-4’ सीरीज के लिए जाना जाता है. ‘लिगेसी ऑफ लाइज’ लंबे समय तक यूनाइटेड किंगडम में नेटफ्लिक्स पर बतौर नंबर-वन फिल्म ट्रेंड कर चुकी है.

हालांकि बतौर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेट-5 बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है इसके बावजूद हम चाहते हैं कि यहां शामिल होने वाली कुछ बेहतरीन एक्शन और ब्लॉकबस्टर फिल्में पहले थिएटर्स में जाएं उसके बाद हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हों. हमने पूरे भारत में बड़े स्तर पर फिल्म वितरण की योजना पर काम किया है और हर महीने तकरीबन दो बड़ी फिल्में दो नई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इसी कड़ी में ‘लिगेसी ऑफ लाइज’ 500 से भी ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज की जा रही है.” यह कहना है इस योजना को मूर्त रूप देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बलवंत सिंह का.

‘लिगेसी ऑफ लाइज’ दरअसल एक Ex MI6 एजेंट मार्टिन बाक्सर की कहानी है जिसे जासूसी की दुनिया में दोबारा घुसने पर मजबूर होना पड़ता है. यह कहानी तब और भी दिलचस्प हो जाती है जब एक खूबसूरत यूक्रेनियन पत्रकार सशा स्टेपेनेन्को रशियन सीक्रेट सर्विस के द्वारा किए जा रहे एक चौकाने वाले ऑपरेशन का राजफाश करने में मार्टिन की मदद लेती है. इस फिल्म के लेखक-निर्देशक हैं एड्रिन बॉल, साथ ही यह फिल्म स्कॉट एडकिंस के अलावा अना बुट्केविच और यूलिया सोबोल जैसे सितारों के दमदार अभिनय से सजी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंट में बेला हदीद ने करवाया हॉट फोटोशूट

हॉट तस्वीरें शेयर कर हैली बीबर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

डार्क ग्रीन आउटफिट में किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट में क्रिस्टीन केवलरी का हॉट अंदाज

डॉगी को सैर कराती नजर आई हैली बीबर, फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में दिखा हॉट अंदाज

Leave a Reply