जेठालाल और तारक की दोस्ती में आई दरार, नहीं करते हैं सेट पर बात

जेठालाल और तारक की दोस्ती में आई दरार, नहीं करते हैं सेट पर बात

प्रेषित समय :12:10:05 PM / Sun, Mar 28th, 2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और तारक की दोस्ती काफी पॉपुलर है. जेठालाल जब भी मुसीबत में फंसते हैं तो तारक के पास ही जाते हैं. दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है, लेकिन खबर आ रही है कि ऑनस्क्रीन एक-दूसरे के हमेशा साथ रहने वाले तारक और जेठालाल के बीच रियल लाइफ में कुछ ठीक नहीं है. इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं.

दरअसल, एक वेबसाइट के मुताबिक जेठालाल( दिलीप जोशी) और तारक (शैलेश लोढ़ा) के के बीच कुछ ठीक नहीं है. दोनों के बीच बातचीत भी नहीं है. दोनों सेट पर आते हैं और साथ में सीन शूट करते हैं और फिर अपने-अपने वैनिटी वैन में जाकर बैठ जाते हैं. दोनों के बीच कुछ पुरानी दिक्कतें हैं और उसी वजह से दोनों बात नहीं करते हैं.

हालांकि दिलीप और शैलेश दोनों ही प्रोफेशनल हैं. दोनों के काम में आपको उनकी दिक्कतें नहीं दिखेंगी. यहां तक की आप इतने समय से शो देख रहे हैं तो आपको कभी किसी सीन को देखकर नहीं पता चला होगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है.

अब दोनों के बीच सच में ऐसा है या नहीं ये तो खुद दोनों स्टार्स बता सकते हैं. खैर फैंस भी यही चाहेंगे कि जैसे दोनों शो में अच्छे दोस्त हैं, वैसे ही रियल लाइफ में भी बन जाएं.

शो का एनिमेटेड वर्जन

शो की बात करें तो दर्शक इसे इतना पसंद करते हैं कि हाल ही में मेकर्स ने इसका एनिमेटेड वर्जन लाने का फैसला लिया है. कुछ दिनों पहले सोनी ये ने शो के एनिमेटिड सीरीज का प्रोमो शेयर किया था. प्रोमो में टप्पू, जेठालाल, दयाबेन, बाबूजी समेत कई स्टार्स के एनिमेटिड अवतार नजर आए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोगीलाल ने मानी जेठालाल से हार, वापस किए हड़पे हुए रुपये

12 सालों बाद जेठालाल छोड़ देंगे गोकुलधाम सोसायटी?

Leave a Reply