बॉलीवुड ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:08:11 AM / Wed, Mar 31st, 2021

मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स केस में अभिनेता एजाज खान को लंबी पूछताछ के बाद आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक एजाज से इस मामले पर लंबी पूछताछ की गई, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी ने एजाज खान को हिरासत में लिया था. दरअसल एजाज कुछ दिनों से शूट के सिलसिले में राजस्थान में थे. वहां से उनके मुंबई लौटते ही एनसीबी की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. वह इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं

हृष्टक्च सूत्रों का कहना है कि एजाज खान और मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं. एजाज को पकडऩे के बाद एनसीबी टीम ने मुंबई के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में छापेमारी भी की. एजाज से पहले मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. माना जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद ही एजाज को हिरासत में लिया गया है.

एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे. रिपोटर््स के मुताबिक जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे नशे में थे. उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं, जिसका वजन 2.3 ग्राम और कीमत 2.2 लाख रुपए थी. उस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थे. उन्हें जब पकड़ा गया तो वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे.

आपको बता दें कि एजाज कई कारणों से पिछले कई दिनों से चर्चा में थे. एजाज खान चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. विधानसभा चुनावों के दौरान एक्टर एजाज खान ने मुंबई की भायखला सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले और उनकी जमानत जब्त हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेता रणबीर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली हुए कोविड पॉजिटिव, आलिया भट्ट की चिंता बढ़ीं

अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, बीच में रोकी गई फिल्म की शूटिंग

बंगाल विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की रैली से पहले भाजपा में शामिल हुये अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

Leave a Reply