बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर शेरॉन स्टोन ने नाना-नानी को ठहराया जिम्मेदार

बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर शेरॉन स्टोन ने नाना-नानी को ठहराया जिम्मेदार

प्रेषित समय :10:52:22 AM / Thu, Apr 1st, 2021

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन ने हाल ही अपनी बुक ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ में कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं. शेरॉन ने अपनी इस बुक में उनकी जिंदगी को लेकर जो खुलासे किए हैं वो पढ़कर हर कोई दंग रह जाएगा. शेरॉन ने अपनी बुक में उनके यौन शोषण के बारें में और ब्रेस्ट इम्प्लांट को लेकर खुलकर बात की है. अपने बुक में उन्होंने लिखा है कि, जब शेरॉन सिर्फ 11 साल की थी तब उनके साथ जो घटना हुई वो उनकी जिंदगी में सबसे बुरी घटना थी.

शेरॉन कहती है कि, महज 11 साल की उम्र में उनके नाना क्लैरेंस लॉसन उनका यौन शोषण करते थे. सिर्फ शेरॉन ही नहीं उनकी छोटी बहन केली स्टोन भी इस यौन शोषण का शिकार हुई है. अपने इस यौन शोषण के लिए शेरॉन अपनी नानी को भी जिम्मेदार मानती है. अपने बुक में उन्होंने लिखा है कि उनकी नानी ने नाना का इसमें साथ दिया. वो नाना को उनका यौन शोषण करने में मदद करती थी. शेरॉन ने आगे बताया कि, नानी उन्हें और उनकी बहन केली को नाना के साथ एक कमरे में बंद कर देती थी. ताकि वो बड़े ही आराम से हमारा यौन शोषण कर सकें.

शेरॉन जब 14 साल की हुई तो एक दिन उनके नाना की मौत हो गई. और जब उन्होंने और उमकी छोटी बहन ने नाना की डेडबॉडी देखी तब वे दोनों काफी खुश हुई और राहत की सांस ली.

ब्रैस्ट इम्प्लांट को लेकर किया बड़ा खुलासा

बेसिक इंस्टिंक्ट की एक्ट्रेस ने अपनी किताब में अपनी ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर भी चौका देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा, जब वो अपनी ब्रेस्ट सर्जरी को के लिए डॉक्टर के पास गई थी तब डॉक्टर ने बिना पूछे ही उनके ब्रेस्ट का साइज बढ़ा दिया था. दरअसल शेरॉन को ट्यूमर था, इस ट्यूमर को हटवाने के लिए उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि सर्जरी के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उनके ब्रेस्ट का साइज बढ़ा हुआ है.

स्टोन कहती है कि उनके शरीर में इस बदलाव करने के बारें में डॉक्टर ने उनकी अनुमति नहीं ली थी. एक्ट्रेस ने कहा जब मैने इसके बारें में डॉक्टर से पूछा तो उन्होंने बिना अपनी गलती माने उन्हें जवाब दिया था कि ‘यह साइज में बड़े ब्रेस्ट उनपर ज्यादा अच्छे लगेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काइली जेनर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंट में बेला हदीद ने करवाया हॉट फोटोशूट

हॉट तस्वीरें शेयर कर हैली बीबर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

डार्क ग्रीन आउटफिट में किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट में क्रिस्टीन केवलरी का हॉट अंदाज

डॉगी को सैर कराती नजर आई हैली बीबर, फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में दिखा हॉट अंदाज

Leave a Reply