Samsung Galaxy F02s और Galaxy F12 स्मार्टफोन 5 अप्रैल को होंगे लॉन्च

Samsung Galaxy F02s और Galaxy F12 स्मार्टफोन 5 अप्रैल को होंगे लॉन्च

प्रेषित समय :12:17:51 PM / Thu, Apr 1st, 2021

Samsung 5 अप्रैल को दोपहर 12 बजे अपने दो नए स्मार्टफोन Galaxy F02s और Galaxy F12 को लॉन्च करने वाला है। फ्लिपकार्ट पर इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। गैलेक्सी F सीरीज कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज है। इसके तहत कंपनी ने कुछ हफ्तों पहले Galaxy F62 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फिलहाल आइए जानते हैं कि कंपनी गैलेक्सी F02s और गैलेक्सी F12 में क्या कुछ ऑफर करने वाली है।

सैमसंग गैलेक्सी F02s के स्पेसिफिकेशन्स

फ्लिपकार्ट लैंडिंग पेज के मुताबिक फोन में इनफिनिटी-V नॉच डिजाइन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा, लेकिन फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी यूजर्स को खल सकती है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जो रेक्टैंगल शेप कैमरा मॉड्यूल में लगा होगा। रियर में मौजूद प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट दिया गया है। फोन के इन स्पेसिफिकेशन्स को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन गैलेक्सी A02s या गैलेक्सी M02s का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी F12 के स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी F12 में भी आपको इनफिनिटी-V नॉच डिजाइन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले एचडी+ रेजॉलूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन के बैक पैनल पर कैमरा सेटअप के लिए चौकोर (स्क्वेयर) मॉड्यूल दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा लगा है।

गैलेक्सी F12 में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा बॉटम में स्पीकर ग्रिल, 3.5mm हेडफोन जैक और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलेगा। फोन में प्रोसेसर कौन सा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन गैलेक्सी A12 या M12 का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वीवो ने भारत में लांच किये तीन नये स्मार्टफोन

64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन

लेनोवो 8 अप्रैल को लॉन्च करेगी नया गेमिंग स्मार्टफोन

रियलमी ने लॉन्च किए Realme 8 Series स्मार्टफोन जानिए फीचर्स

Amazon Sale: सस्ते में खरीदें Samsung, iphone और शाओमी समेत दूसरे स्मार्टफोन्स

POCO F3 स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, ऐसे होंगे फोन के फीचर्स

Leave a Reply