राजस्थान: किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला कर तोड़े गए कार के शीशे, फेंकी गई स्याही

राजस्थान: किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला कर तोड़े गए कार के शीशे, फेंकी गई स्याही

प्रेषित समय :19:22:43 PM / Fri, Apr 2nd, 2021

अलवर. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेता राकेश टिकैत इन दिनों नए कृषि कानूनों के विरोध में देश के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर रहे हैं. इस कड़ी में जब वह शुक्रवार को राजस्थान के अलवर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो उनके काफिले पर हमला हो गया. हालांकि इस हमले में टिकैत को किसी तरह की चोट नहीं आई है और वहां सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकालकर बानसूर पहुंचाया.

बीजेपी पर लगाया आरोप

खबर के मुताबिक टिकैत के काफिले पर यह हमला उस समय हुआ, जब वह अलवर जिले के हरसौरा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए बानसूर जा रहे थे. जैसे ही उनका काफिला ततारपुर पर पहुंचा तो यहां मौजूद भीड़ ने काफिले पर पथराव शुरू कर दिया. इस पथराव में उनकी गाड़ी के सीसे टूट गए और इस दौरान गाड़ी पर काली स्याही भी फेंकी गई. टिकैत ने इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट किया, 'राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गए, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें.

हमलावर को बताया एवीबीपी का कार्यकर्ता

भारतीय किसान यूनियन के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि, राजस्थान में अलवर के तातारपुर चौराहे पर राकेश टिकैत पर हमला हुआ, जिसमें उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया. हमला करने वाला कुलदीप यादव भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया का करीबी है. वर्तमान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता है. हम ऐसी घटनाओं से डरने वाले नहीं हैं. राकेश टिकैत पर हुए हमले के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने इसपर कड़ी निंदा व्यक्त की. वहीं जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त टिकैत के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बना वहां से निकाल लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में राकेश टिकैत की एंट्री, कहा- किसानों को लूट रही है भाजपा, वोट नहीं दें

जब तक तीनों नए कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते, तब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा: राकेश टिकैत

आंदोलन ऐसे ही चलता रहेगा, सरकार से अभी बातचीत की कोई गुंजाइश नहीं: राकेश टिकैत

राकेश टिकैत का ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर संसद कूच का आह्वान

राकेश टिकैत का विवादित बयान: बिना नाम लिये पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

किसान नेता राकेश टिकैत के बयान के बाद अनेक किसानों ने गेहूँ की खड़ी फसल पर चलाया ट्रैक्टर

Leave a Reply