एमपी के जबलपुर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 236 पाजिटिव फिर मिले

एमपी के जबलपुर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 236 पाजिटिव फिर मिले

प्रेषित समय :21:02:51 PM / Sun, Apr 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नही ले रहे है, आज भी जबलपुर में 236 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए है, वहीं एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. इसके बाद भी लोग कोरोना संक्रमण की गंभीरता को समझने के लिए तैयार नहीं है, आज लॉकडाउन के दौरान भी लोग घरों से बाहर निकलने, जो चालानी कार्यवाही को झेलने के लिए तैयार रहे लेकिन घर के अंदर रहने के लिए तैयार नहीं थे.

                         बताया गया है कि जबलपुर में 1917 सेम्पल की जांच रिपोर्ट में 236 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई, इसके अलावा स्वस्थ होने पर 155 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है. जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, उसे देखते हुए यही कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जबलपुर भी लॉकडाउन की जद में आ सकता है, क्योंकि यहां पर हर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. पिछले दिन 224 संक्रमित मिले, आज 236 पाजिटिव आए है, यदि संख्या में इसी तरह का इजाफा हुआ तो जबलपुर में फिर हालात बिगडऩे के आसार है. जबलपुर में अभी तक 20025 कोरोना पाजिटिव हो गए है, जिसमें 18233 स्वस्थ हो चुके है, 273 की अब तक मौत हो चुकी है. आज भी जबलपुर में 2091 लोगों के सेम्पल जांच के लिए गए है.

लॉकडाउन में घूमने निकले 30 लोग पहुंच गए अस्थाई जेल-

बताया गया है कि आज लॉकडाउन के दौरान शहर के प्रमुख चौराहों से लेकर गली मोहल्ले तक पुलिस का पहरा रहा, थानों की पुलिस लगातार भ्रमण करती रही, इस बीच कई लोग ऐसे रहे जो बहाने बनाते हुए घूमने के लिए निकले, जिनपर चालानी कार्यवाही की गई, कुछ ऐसे भी रहे जिन्होने चालानी कार्यवाही का विरोध करते हुए विवाद किया, ऐसे पांच लोगों को अस्थाई जेल पहुंचा दिया गया, वहीं कुछ ऐसे भी लोग रहे जो दवाएं लेने, अस्पताल जाने के लिए घरों से निकले रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर एमपीईबी के स्टोर में लगी भीषण आग

एमपी के जबलपुर में अब भाजपा सांसद राकेश सिंह कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर में कोरोना वारियर्स महिला के साथ बलात्कार..!

Leave a Reply