रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन बने देश के सबसे सेक्सी पुरुष, सर्वे में हुआ खुलासा

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन बने देश के सबसे सेक्सी पुरुष, सर्वे में हुआ खुलासा

प्रेषित समय :15:07:22 PM / Sun, Apr 4th, 2021

मॉस्को. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को देश का सबसे सेक्सी पुरुष घोषित किया गया है. 2000 लोगों पर किए गए सर्वे में 68 साल के बैचलर को देश का सबसे खूबसूरत पुरुष करार दिया गया. सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट के सर्वे में 18 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने पुतिन को देश का सबसे आकर्षक पुरुष चुना लेकिन यह पिछले साल की तुलना में यह एक प्रतिशत कम था. साइट ने कहा कि व्लादिमीर पुतिन को रूसी अभी भी देश का सबसे आकर्षक पुरुष बताते हैं

साइट के मुताबिक इस टाइटल के लिए न ही कोई ऐक्टर, न एथलीट या नेता उन्हें टक्कर दे सकता है. पुतिन की कई तस्वीरें अक्सर शर्टलेस मछली पकड़ते और घुड़सवारी करते सामने आई हैं. उन्होंने 2018 में माना था कि वह अपनी इन तस्वीरों में शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं और छुट्टियों के दौरान छिपने की जरूरत नहीं है. माना जा रहा था कि इन तस्वीरों में उन्हें शक्तिशाली इंसान के तौर पर उन्हें दिखाने की कोशिश गई.

पुतिन के बाद दूसरे नंबर पर ऐक्टर दिमित्री नागियेव रहे और उनके पीछे डैनिला कोजलोव्स्की और कॉन्साटंटिन खाबेन्सिकी 2-3 प्रतिशत के अंतर रहे. इसमें 300 शहरों से 1000 पुरुषों और 2000 महिलाओं को शामिल किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply