बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने रवाना हुई यूपी पुलिस की टीम

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने रवाना हुई यूपी पुलिस की टीम

प्रेषित समय :11:12:09 AM / Mon, Apr 5th, 2021

नई दिल्ली. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से लाने के पूरी तैयारी हो गई है. यूपी के बांदा से पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है. करीब 100 पुलिसवाले और पीएसी की एक बटालियन रोपड़ जा रही है. पुलिस की इस टीम में तेज तर्रार पुलिसवालों को रखा गया है. बांदा की पुलिस लाइन में आज सुबह पूरी फोर्स को जमा किया गया, उन्हें जरूरी निर्देश दिए गए.

इस टीम में दो डिप्टी एसपी रैंक के पुलिस अफसर भी हैं. इस टीम के साथ जेल की गाड़ी और एंबुलेंस होगी और साथ ही इसमें वज्र वाहन भी होगा, जो जीपीएस से लैस होगा यानी इस काफिले की एक-एक मूवमेंट को हेडक्वार्टर से ट्रैक किया जाएगा. इस पूरे मिशन को लेकर पूरी गोपनियता रखी जा रही है. पुलिस के आला अफसर कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं.

पूर्वाचंल के इस मोस्ट वांटेड बाहुबली को वापस लाने के यूपी पुलिस ने तैयारी कुछ ऐसे चाक चौबंद तैयार की है. उसे 100 सिपाहियों के घेरे में सड़क के रास्ते लाया जाएगा. यूपी पुलिस की इसी एक्शन से बचने के लिए मुख्तार अंसारी तमाम तरकीबें लगा रहा था, बीमारी का बहाना बनाकर जनवरी 2019 से ही पंजाब की रोपड़ जेल में वक्त काट रहा था लेकिन अब जेल में मौज के दिन गए.

मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ की जेल से यूपी के बांदा लाया जाना है. रोपड़ से बांदा की दूरी करीब 880 किलोमीटर है और सड़क से इसी दूरी को नापने में करीब करीब 15 घंटे का समय लगता है. यूपी पुलिस ने गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बने मुख्तार अंसारी की घर वापसी की फुल प्रूफ तैयारी की है. उम्मीद जताई जा रही है कि रोपड़ जेल आज शाम छह बजे से पहले मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के हवाले कर देगी. पंजाब सरकार ने यूपी सरकार से ये पहले ही कह दिया है कि रोपड़ की जेल से बाहर कदम रखने के बाद सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी यूपी पुलिस की ही होगी

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी पंचायत चुनाव ने बढ़ाई अवैध शराब की मांग, तो मौत का भी आकड़ा बड़ा हुआ

यूपी में बुजुर्ग मां-बाप की उपेक्षा करने वालों की अब खैर नहीं, योगी सरकार लाएगी संपत्ति वापस लेने का कानून

यूपी सरकार का फैसला, पहली से बारहवीं तक के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद, बढ़ते कोरोना है कारण

Leave a Reply