क्वाड रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन

क्वाड रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन

प्रेषित समय :08:55:37 AM / Tue, Apr 6th, 2021

नई दिल्ली. टेक कंपनी सैमसंग ने भारत में अपनी F सीरीज के तहत दोन नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने Samsung Galaxy F12 और Samsung Galaxy F02s को बाजार में उतारा है. Galaxy F12 के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि इसके 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की प्राइस 11,999 रुपये तय की गई है. सैमसंग के इस फोन की पहली सेल 12 अप्रैल को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर होगी. Samsung Galaxy F12 पर कंपनी शानदार ऑफर पेश कर रही है. ऑफर में फोन पर ICICI बैंक कार्ड पर 1,000 रुपये का हाथों हाथ फायदा दिया जाएगा.

स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy F12 में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दी गई है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ये फोन Exynos 850 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है.

कैमरा

Samsung Galaxy F12 का कैमरा इसकी खासियत है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा. इसमें samsung isocell टेक्नोलॉजी और GM2 सेंसर का यूज किया गया है. जिससे बेहतरीन कैमरा रिजल्ट आएंगे. फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है.

बैटरी

Samsung Galaxy F12 में पावर के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ये फोन Sea Green, Sky Blue और Celestial Black कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है. फोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाओमी ने लांच किये 12जीबी रैम से लैस तीन नये स्मार्टफोन

वीवो ने भारत में लांच किये तीन नये स्मार्टफोन

64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन

लेनोवो 8 अप्रैल को लॉन्च करेगी नया गेमिंग स्मार्टफोन

रियलमी ने लॉन्च किए Realme 8 Series स्मार्टफोन जानिए फीचर्स

Amazon Sale: सस्ते में खरीदें Samsung, iphone और शाओमी समेत दूसरे स्मार्टफोन्स

Leave a Reply