बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली गुपचुप शादी, वायरल हुई तस्वीरें

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली गुपचुप शादी, वायरल हुई तस्वीरें

प्रेषित समय :08:24:13 AM / Tue, Apr 6th, 2021

मुंबई. राहुल वैद्य ने दिशा परमार को बिग बॉस के घर में प्रपोज किया था और दिशा ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था. तब से दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं मीडिया रिपोटर््स के मुताबिक दोनों की शादी भी जल्द होने वाली हैं, लेकिन इस बीच दूल्हा बने राहुल वैद्य और दुल्हन बनीं दिशा परमार की तस्वीरें वायरल हो गई हैं जिससे फैंस काफी सकते में आ गए हैं. तो क्या राहुल और दिशा ने गुपचुप रचा ली है शादी?

जो तस्वीरें सामने आईं उसमें राहुल पूरे दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं और दिशा दुल्हन के गेटअप में. पूरी तरह सजे संवरे. जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुईं तो सभी को लग रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं लेकिन ठहरिए जनाब ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल एक म्यूज़िक वीडियो में दोनों नजऱ आने वाले हैं और इसी की शूटिंग के दौरान की ये तस्वीरें वायरल हुई हैं.

मीडिया रिपोटर््स की माने तो इस जून में राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसकी तैयारियां भी लगभग शुरु हो चुकी हैं दोनों एक दूसरे के साथ खूब खुश नजर आते हैं. इनकी शादी को लेकर फैंस में काफी उत्साह हैं और राहुल वैद्य भी जल्द से जल्द दिशा के साथ रिश्ते में बंधना चाहते हैं. दोनों पहली बार किसी वीडियो एल्बम के लिए ही मिले थे जो काफी हिट रहा था यहीं से दिशा और राहुल की नजदीकिया बढ़ी थीं. धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. वहीं बिग बॉस 14 में राहुल पहुंचे तो दिशा के बर्थडे पर उन्होंने सबके सामने उन्हें प्रपोज किया था.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन-14 की विनर, राहुल वैद्य रहे दूसरे स्थान पर

बीजेपी नेत्री, बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के घर में चोरी, लाखों रुपये की ज्वेलरी-नकदी और रिवॉल्वर ले उड़े चोर

अली गोनी-राहुल वैद्य को पीछे छोड़ रुबीना दिलैक को मिला टिकट टू फिनाले

समंदर किनारे बिकनी में नजर आई सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

Leave a Reply