बंगाल में हुए आधे चुनावों में ही बंगाल के लोगों ने कर दिया टीएमसी को साफ: पीएम मोदी

बंगाल में हुए आधे चुनावों में ही बंगाल के लोगों ने कर दिया टीएमसी को साफ: पीएम मोदी

प्रेषित समय :13:04:16 PM / Mon, Apr 12th, 2021

बर्द्धमान. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के बर्द्धमान में कहा कि जो खेला करने की सोच रहे थे, उनके साथ खेला हो गया है. बंगाल में हुए आधे चुनावों में बंगाल के लोगों ने टीएमसी को साफ कर दिया यानी आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ हो गई है.

पीएम मोदी ने कहा कि 4 चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके छक्के मारे कि बीजेपी की सीटों की सेंचुरी हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी को यह भी मालूम है कि एक बार यहां से कांग्रेस गई कभी वापस नहीं आई, वाम वाले गए वापस नहीं आए, दीदी आप भी एक बार गई, फिर कभी वापस नहीं आओगी.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की कड़वाहट, गुस्सा, बौखलाहट दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को साफ कर दिया है. यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ. चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है.

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने विधानसभा चुनाव के चार चरणों में इतने चौके और छक्के लगाए कि भाजपा ने शतक पूरा कर लिया है. नंदीग्राम में ममता क्लीन बोल्ड हो गई हैं, बंगाल के लोगों ने दीदी की पूरी टीम को मैदान छोड़ने के लिए कह दिया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दीदी और उनके गिरोह की बातें यह बताती है कि टीएमसी की बहुत बड़ी हार होने जा रही है, दीदी और उनके गिरोह की बातें बताती है कि बंगाल के लोगों से उनकी नफरत कितनी बढ़ती जा रही है, अब दीदी के लोग बंगाल के शेड्यूल कास्ट अनुसूचित जाति के हमारे भाई बहनों को गाली देने लगे हैं, दीदी के करीबी लोग उनको भिखारी कहने लगे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि साथियों, दीदी तो खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बोलती है, अनुसूचित जाति के मेरे भाई बहनों के खिलाफ ऐसा गलत बयान बिना दीदी की मर्जी के कोई नहीं दे सकता. आप मुझे बताइए, क्या दीदी की मर्जी के बिना टीएमसी का कोई भी नेता ऐसा बयान दे सकता है क्या. इतना बड़ा गंभीर बयान आ गया, हमारे दलित समाज को भिखारी तक कह दिया, लेकिन अभी तक दीदी ने उसका इनकार नहीं किया, विरोध नहीं किया क्षमा नहीं मांगी.

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजा राममोहन राय ने जाति प्रथा के खिलाफ पूरे देश को झकझोरा, इस कुरीति को मिटाने के लिए देश को दिशा दिखाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों का ऐसा अपमान करवाया है, वो श्री श्री हरिचंद ठाकुर, जिन्होंने जाति प्रथा के खिलाफ सामाजिक आंदोलन शुरू किया, दलितों की बराबरी के लिए आवाज उठाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों का ऐसा अपमान करवाया है. ईश्वरचंद विद्यासागर के बंगाल में आपने दलितों का ऐसा अपमान करवाया है. दलितों का अपमान करके आपने सबसे बड़ी भूल कर दी है. बंगाल के लोग यह बात हमेशा याद रखेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply