करणी सेनाः मधुबनी हत्याकांड में सख्त कदम उठाना जरूरी है.... 

करणी सेनाः मधुबनी हत्याकांड में सख्त कदम उठाना जरूरी है....

प्रेषित समय :09:07:41 AM / Wed, Apr 14th, 2021

पटना. इस साल होली के दिन 29 मार्च 2021 को मधुबनी के बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में एक ही परिवार के पांच भाइयों की हत्या कर दी गई थी. इसमें एक पक्ष के करीब एक दर्जन लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर दिनदहाड़े गोलियां बरसा दी. इस घटना में दूसरे पक्ष के तीन लोगों की मौत घटनास्थल से अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई थी. तीन और घायलों में एक की मौत अगले दिन पटना में हुई. वहीं, पटना में ही इलाजरत एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई. इस हत्याकांड में एक ही परिवार के तीन सहोदर भाई और उनके दो चचेरे भाई की मौत हो चुकी है.

खबर है कि इस हत्याकांड में गोलीबारी के दिन ही दो सहोदर भाई रणविजय सिंह और वीरेंद्र उर्फ वीरू सिंह की मौत हो गई थी. साथ ही, चचेरे भाई राणा प्रताप सिंह की भी मौत हो गई. रणविजय सिंह के एक और सहोदर भाई अमरेंद्र सिंह की मौत पटना में हुई थी. इनके अलावा राणा प्रताप सिंह के सहोदर भाई रूद्र नारायण सिंह और मनोज सिंह की भी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

इस हत्याकांड का करणी सेना ने विरोध तो किया ही, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए भी कहा है. श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी, राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना और बिहार प्रदेश अध्यक्ष बी के सिंह ने कहा कि मधुबनी नरसंहार के पीड़ित परिवार के बच्चों को श्री राजपूत करणी सेना ने गोद लेकर उनकी शिक्षा, विवाह से लेकर रोजगार तक की जिम्मेदारी ली है. साथ ही, सरकार से भी इस घटना में पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के साथ न्याय दिलाने की भी मांग की है और कहा है कि मधुबनी हत्याकांड के अपराधियों को फांसी दी जाए.

खबरों के अनुसार यह भी कहा गया है कि श्री राजपूत करणी सेना किसी जाति के खिलाफ नहीं है. हम हमारे पक्ष में हैं. हम मधुबनी की घटना से पीड़ा में हैं, जो पूरा देश महसूस कर रहा है. हम इस घटना में पीड़ितों के लिए सरकार से आर्थिक, शैक्षणिक, सुरक्षा और प्रशासनिक मदद चाहते हैं.

करणी सेना मुंबई अध्यक्ष दिलीप राजपूत ने कहा है कि इस हत्याकांड को गंभीरता से लेकर अपराधियों के खिलाफ सख्त-से-सख्त और जल्दी-से-जल्दी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि पीड़ित पक्ष को न्याय मिल सके!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : किशनगंज थानेदार की हत्या केस में कार्रवाई, अकेला छोड़कर भागने वाले 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

कूचबिहार मामले में हमलावर हुई ममता बनर्जी, कहा निर्वाचन आयोग तथ्यों को दबाने की कोशिश कर रहा है

चुनाव आयोग ने किसी भी नेता के कूच बिहार जाने पर लगाई रोक, ममता बनर्जी ने किया था जाने का ऐलान

बंगाल में चुनावी हिंसा: हुगली में भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला, कूचबिहार में कार्यकर्ता की हत्या

बंगाल में हिंसक भीड़ ने की बिहार के किशनगंज नगर थाने के एसएचओ की पीट-पीटकर हत्या

बंगाल में हिंसक भीड़ ने की बिहार के किशनगंज नगर थाने के एचएचओ की पीट-पीटकर हत्या

करणी सेना का ऐलान: वेब सीरीज तांडव में देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जुबान काटकर लाने पर देंगे 1 करोड़ का ईनाम

Leave a Reply