भगवान से बहुत खफा था भूत, गुस्से में तोड़ दीं मूर्तियां, लोगों का हंगामा, धरना

भगवान से बहुत खफा था भूत, गुस्से में तोड़ दीं मूर्तियां, लोगों का हंगामा, धरना

प्रेषित समय :10:12:24 AM / Wed, Apr 14th, 2021

नई दिल्ली। द्वारका के ककरौला इलाके में स्थित हनुमान मंदिर और माता मंदिर में कुल्हाड़ी से मूर्तियों को तोड़ दिया गया। आसपास के लोगों को जानकारी मिली तो वे आक्रोशित हो उठे। हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने इलाके में सड़क जाम कर दी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया।

उनका कहना था कि नवरात्र के पहले ही दिन दो मंदिरों में तोडफ़ोड़ धर्म के खिलाफ साजिश का नतीजा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से भरत विहार जेजे कालोनी निवासी महेश उर्फ भूत (50) को हिरासत में लिया है और कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। 

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया। उसका कहना है कि हनुमान जी बारिश नहीं करा रहे थे। इसलिए गुस्से में आकर उसने घटना को अंजाम दिया। उसकी चार दिन पहले की वीडियो फुटेज मिली है, जिसमें वह इलाके में नंगा होकर नाच रहा था। पुलिस उसकी चिकित्सीय जांच कराकर मानसिक स्थिति के बारे में पता लगा रही है। 

जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह पौने आठ बजे ककरौला गांव के हनुमान मंदिर और माता मंदिर में मूर्तियां तोडऩे की सूचना मिली थी। पुजारी मंदिर में पूजा करने आए तो घटना का पता चला। यह बात आग की तरह फैली और फिर मंदिर के पास लोगों का जमावड़ा लगने लगा। वहां तनाव पैदा हो गया। इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। हिंदूवादी संगठनों के लोग भी पहुंच गए। 

आक्रोशित लोगों ने द्वारका मोड़ स्थित मेन नजफगढ़ रोड पर जाम लगाया और जमकर हंगामा-प्रदर्शन किया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। उनका कहना था कि नवरात्र के पहले दिन किसी ने साजिश के तहत मंदिर की मूर्तियों को तोड़ा है। सैकड़ों लोगों ने सड़क पर बैठकर धरना शुरू कर दिया। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएसके ने दिल्ली को 189 रन का दिया टारगेट, रैना की फिफ्टी, कोहली और रोहित की बराबरी की

दिल्लीवासियों को ऐसे लगेगा झटका, अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन से किया इनकार

नई दिल्ली एम्स के 20 डाक्टर कोरोना पाजिटिव..!

देश के कई राज्यों में बारिश के आसार, दिल्ली में लोगों को परेशान करेगी लू

दिल्ली एम्स प्रबंधन का निर्णय: 10 अप्रैल से की जाएगी केवल बेहद जरूरी सर्जरी

दिल्ली से रोहतक पहुंची पैसेंजर ट्रेन में लगी भीषण आग..!

Leave a Reply