कंगना रनौत ने वफादारी पर लोगों को पढ़ाया पाठ, पुराना ट्वीट दिखाकर ट्रोल करने लगे यूजर्स

कंगना रनौत ने वफादारी पर लोगों को पढ़ाया पाठ, पुराना ट्वीट दिखाकर ट्रोल करने लगे यूजर्स

प्रेषित समय :20:32:13 PM / Sun, Apr 18th, 2021

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं. जिस दिन से उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया है, उस दिन से बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने विचार और राय व्यक्त कर रही हैं. कंगना विभिन्न मुद्दों पर विचार साझा करती हैं. जब भी वह कोई ट्वीट करती हैं अभिनेत्री को उनकी राय के लिए सोशल मीडिया यूजर्स मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिलती हैं. इसी कड़ी में आज कंगना ने अपने विचार साझा किए, जिस पर उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा.

आज अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, जो माता-पिता के प्रति वफादार नहीं है, वह कभी भी राष्ट्र या प्रेमी के प्रति वफादार नहीं होगा, अनुशासनहीनता एक अंतर्विरोध लक्षण बन जाती है और हमारे विश्वास को दीमक की तरह खाना शुरू कर देती है. वफादारी को किसी और की जरूरत नहीं है. यह हमारी अपनी अखंडता का ईंधन है और ये सबसे महत्वपूर्ण है. यह कहने की जरूरत नहीं है कि उनके ट्वीट ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया और उन्होंने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. जहां कुछ यूजर ने उनकी तारीफ की वहीं कुछ ने उन्हें उनका पूराना ट्वीट दिखा कर ट्रोल कर दिया.

नेटिज़ेंस ने कंगना रनौत के उस ट्वीट का उल्लेख किया जिसमें लिखा था, मेरे पापा वह मुझे दुनिया का सबसे अच्छा डॉक्टर बनाना चाहते थे, उन्होंने सोचा कि वह मुझे सबसे अच्छे संस्थानों में शिक्षा देकर एक क्रांतिकारी पापा बन रहे हैं, जब मैंने उन्हें स्कूल जाने से मना कर दिया था. मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की, मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और उससे कहा कि अगर तुम मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं भी तुम्हें थप्पड़ मारूंगी.

इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए नेटिज़ेंस ने कंगना को यह कहते हुए ट्रोल किया कि जो माता-पिता के प्रति वफादार नहीं है, वह कभी भी राष्ट्र या प्रेमी के प्रति वफादार नहीं होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply