अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

प्रेषित समय :12:36:49 PM / Mon, Apr 19th, 2021

मुंबई. कसौटी जिंदगी की-2 और कैसी ये यारियां जैसे पॉपुलर सीरियल्स में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता पार्थ समथान ने हाल ही में अपने फैंस को ये सरप्राइज दिया कि वो टीवी के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी नजर आएंगे.

उनकी वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं जल्द ही देखने को मिलेगी, लेकिन अब पाथज़् ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. अब उन्होंने इस खबर पर मुहर लगा दी है. जी हां, पार्थ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

पार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये सच है. मैं इस साल शूटिंग करने वाला हूं और इसके लिए बेहद एक्साइटेड हूं. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है. आप जानते हैं कि एक आउटसाइडर के लिए यहां आना और सब कुछ ठीक तरह से होना कैसा होता है. फिर चाहे वो डायरेक्टर हो या म्यूजिक डायरेक्टर. सब कुछ अच्छा होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आपको एक बड़ा मौका मिलता है और आप उसे खोना नहीं चाहते. इसलिए मैं इसमें अपना 100 फीसदी दूंगा और कोशिश करूंगा कि सब कुछ ठीक तरह से हो. मैं बेस्ट की उम्मीद करता हूं. दुर्भाग्यवश कोविड की वजह से सब कुछ आगे बढ़ाना पड़ रहा है. इसलिए यहां भी कुछ समय लगेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनुष्का शर्मा करेंगी इरफान खान के बेटे बाबिल खान की बॉलीवुड में लांचिंग

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

Leave a Reply