बंगाल के मालदा में अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर

बंगाल के मालदा में अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर

प्रेषित समय :13:18:19 PM / Mon, Apr 19th, 2021

कोलकाता. रविवार देर रात उत्तर बंगाल के मालदा में एक भाजपा प्रत्याशी को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. 46 साल के गोपाल चंद्र साहा मालदा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. गोली लगने के तुरंद बाद साहा को मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है.

स्थानीय भाजपा नेताओं के अनुसार ये घटना रात को लगभग 9 बजे घटी. घटना से कुछ देर पहले ही साहा ने एक रोड शो किया था और उसके बाद वे कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बैठे थे. इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई. भीड़ में से चली ये गोली साहा के गर्दन के पीछे जाकर लगी. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. साहा की हालत को देखते हुए डॉक्टरों को उनका ऑपरेशन करना पड़ा. इस घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी अस्पताल पहुंच गए.

इस घटना के लिए बीजेपी ने सीधे दौर पर तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. घटना के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश दिखाई दिया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जलते हुए टायरों के साथ हाइवे पर विरोध प्रदर्शन किया. सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और राज्य सह-प्रभारी अरविंद मेनन, और राज्य इकाई के महासचिव सायंतन बसु, बंगाल में पार्टी के महासचिव के मालदा जाने की उम्मीद है. इस बीच पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राज्य में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं.  294 सीटों में से 180 सीटों पर चुनाव पहले ही पाँच चरणों में संपन्न हो चुके हैं. बाकी की सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है. मतगणना का काम 2 मई को होगा. मालदा निर्वाचन क्षेत्र में अंतिम चरण यानि की 29 अप्रैल को मतदान होना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply