आईपीएल : मुंबई ने दिल्ली को दिया 138 का टारगेट, अमित मिश्रा की फिरकी मेें उलझे बल्लेबाज

आईपीएल : मुंबई ने दिल्ली को दिया 138 का टारगेट, अमित मिश्रा की फिरकी मेें उलझे बल्लेबाज

प्रेषित समय :21:28:08 PM / Tue, Apr 20th, 2021

चेन्नई. सीजन का 13वां मैच डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस (एमआई) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है. मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 138 रन का टारगेट दिया. चेन्नई के टर्निंग ट्रैक पर अमित मिश्रा ने 4 विकेट लिए. उन्होंने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन को शिकार बनाया. मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने 9 रन पर पहला विकेट गंवाया. क्विंटन डिकॉक 2 रन बनाकर स्टोइनिस की बॉल पर कैच आउट हुए. मुंबई टीम को 67 रन पर दूसरा झटका लगा. आवेश खान ने सूर्यकुमार को विकेटकीपर पंत के हाथों कैच आउट कराया.

अमित ने 4 बल्लेबाजों को शिकार बनाया

मुंबई के बल्लेबाज अमित मिश्रा की फिरकी में उलझ गये. मिश्राने एक ओवर में 2 झटके दिए. उन्होंने अपने 4 ओवर में 4 विकेट लिये. पारी के 9वें ओवर में अमित ने रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या को कैच आउट कराया. दोनों कैच स्टीव स्मिथ ने बाउंड्री पर लिए. 81 के स्कोर पर स्पिनर ललित यादव ने कुणाल पंड्या को क्लीन बोल्ड कर मुंबई टीम को 5वां झटका दिया. 100 रन के अंदर मुंबई के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे.

मुंबई टीम में एक और दिल्ली की प्लेइंग-11 में 2 बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स का इस सीजन में चेन्नई के चेपक स्टेडियम में यह पहला मैच है. वहीं, मुंबई की टीम इस मैदान पर अब तक 3 में से 2 मैच जीत चुकी है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया. एडम मिल्ने की जगह जयंत यादव को मौका दिया. वहीं, दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टीम में 2 बदलाव किए हैं. उन्होंने लुकमान मेरीवाला और क्रिस वोक्स को टीम से बाहर किया. उनकी जगह शिमरॉन हेटमायर और अमित मिश्रा को मौका दिया.

इस प्रकार हैं दोनों टीम

दिल्ली- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा और आवेश खान.
मुंबई- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जयंत यादव, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply