आईपीएल - हैदराबाद की 4 मैच में पहली जीत, पंजाब को 9 विकेट सेे हराया

आईपीएल - हैदराबाद की 4 मैच में पहली जीत, पंजाब को 9 विकेट सेे हराया

प्रेषित समय :19:27:54 PM / Wed, Apr 21st, 2021

चेन्नई. आईपीएल 2021 सीजन के 14वें मैच में सनराजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने पंजाब किंग्स  को 9 विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब टीम 19.4 ओवर में 120 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इसके जवाब में हैदराबाद ने 18.4 ओवर में 1 विकेट पर 121 रन बनाकर मैच जीत लिया. जॉनी बेयरस्टो 56 बॉल पर 63 रन और केन विलियम्सन 19 बॉल पर 16 रन बनाकर नॉटआउट रहे. यह इस सीजन में हैदराबाद की पहली जीत है. इससे पहले 3 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

फेबियन को आईपीएलडेब्यू मैच में विकेट मिला

इससे पहले स्क्र॥ के कप्तान डेविड वॉर्नर 37 बॉल पर 37 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने बेयरस्टो के साथ पहले विकेट के लिए 73 रन की पार्टनरशिप की. वॉर्नर को फेबियन एलन ने मयंक अग्रवाल के हाथों कैच कराया. यह फेबियन का आईपीएल में पहला विकेट भी है. विंडीज के इस ऑलराउंडर का यह आईपीएल डेब्यू मैच भी है.
हालांकि, इसके बाद बेयरस्टो ने आईपीएल में 7वीं फिफ्टी लगाई. यह इस सीजन में उनकी दूसरी फिफ्टी रही> इससे पहले बेयरस्टो ने ्य्यक्र के खिलाफ सीजन के पहले मैच में 55 रन की पारी खेली थी. बेयरस्टो ने विलियम्सन के साथ दूसरे विकेट के लिए 52 बॉल पर 48 रन की नाबाद साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी.

खलील और अभिषेक ने पंजाब की आधी टीम समेटी

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने पंजाब को 3 झटके दिए. उन्होंने मयंक अग्रवाल, फेबियन एलन और शाहरुख खान को पवेलियन भेजा. इसके अलावा बाएं हाथ के स्पिनर अभिषेक शर्मा ने पंजाब को 2 झटके दिए. उन्होंने दीपक हूडा और मोइसेस हेनरिक्स को आउट किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply