एमपी के पूर्व उप मुख्यमंत्री के बेटे, बहू, पोती की नृशंस हत्या..!

एमपी के पूर्व उप मुख्यमंत्री के बेटे, बहू, पोती की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :20:16:53 PM / Wed, Apr 21st, 2021

पलपल संवाददाता, रायपुर छग. मध्यप्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री रह चुके स्वर्गीय प्यारेलाल कंवर के बेटे हरीश कंवर, बहू सुमित्रा व पोती आशी की आज  छत्तीसगढ़ के कोरबा में बड़े भाई हरभजन कंवर ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी, दोनों भाईयों के बीच लम्बे समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, विवाद के चलते बड़े भाई हरभजन ने अपने सालों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है.

                                 बताया जाता है कि हरीश कंवर का बड़े भाई हरभजन कंवर के साथ संपत्ति कब्जे को लेकर लम्बे समय से विवाद चला आ रहा था, कई बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ लेकिन रिश्तेदारों के हस्तक्षेप के चलते मामला शांत हो जाता था, इस बीच हरभजन की पत्नी धनकौर उसके भाई परमेश्वर ने हरीश की हत्या की साजिश रची, जिसके चलते आज हरभजन, उसका साला व उसका दोस्त सुबह 4 बजे के लगभग पहुंच गए, जिन्होने हरीश व उनकी पत्नी सुमित्रा व बेटी आशी उम्र 4 वर्ष की चाकुओं से गोदकर उस वक्त हत्या कर दी, जब तीनों सो रहे थे, शोर सुनकर मां उठ गई, जिन्होने शोर मचाया तो हड़कम्प मच गया, वारदात को अंजाम देने के बाद एक आरोपी परमेश्वर ने अपने कपड़े जलाए और अस्पताल में भरती हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में भी चेक किए है.

एमपी में दिग्विजयसिंह सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे मृतक के पिता-

बताया जाता है कि अविभाजित मध्यप्रदेश में आदिवासी नेतृत्व का प्रमुख चेहरा रहे प्यारेलाल कंवर, जो कोरबा जिले की रामपुर विधानसभा सीट से प्रतिनिधित्व करते रहे, वर्ष 1997-98 में एमपी का उपमुख्यमंत्री बनाया गया था, उस समय एमपी के सीएम दिग्विजयसिंह रहे, बाद में प्यारेलाल कंवर को जबलपुर के माढ़ोताल जमीन घोटाले में पद से हटा दिया गया था, उसके बाद वे वे सिर्फ एक बार विधायक रहे, फिर राजनैतिक पटल से वे गायब से हो गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रायपुर के कोविड अस्पताल में लगी आग, 4 कोरोना मरीजों की मौत

छत्तीसगढ़: रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन, बढ़े कोरोना के नए मामले

ब्राडगेज लाइन पर जबलपुर से रायपुर के लिए नई इंटरसिटी, हबीबगंज इंटरसिटी भी हो रही शुरू, मुड़वारा-बीना के बीच 8 से मेमू ट्रेन

Leave a Reply