Godzilla vs Kong ने की छप्‍पड़ फाड़ कमाई, लॉकडाउन में बना रेकॉर्ड

Godzilla vs Kong ने की छप्‍पड़ फाड़ कमाई, लॉकडाउन में बना रेकॉर्ड

प्रेषित समय :11:38:42 AM / Thu, Apr 22nd, 2021

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच एक बार से थ‍िएटर बंद हो रहे हैं। कुछ महीनों पहले जब थ‍िएटर्स खुले थे, तब लगा था कि टिकट ख‍िड़की पर रौनक लौटेगी। 'रूही' से लेकर 'मुंबई सागा' तक जैसी बॉलिवुड फिल्‍में जहां बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं, वहीं हॉलिवुड फिल्‍म 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्‍ग' (Godzilla vs Kong) ने कमाई के मामले में इतिहास रच (Box Office Report) दिया है। इस फिल्‍म ने 390 मिलियन डॉलर यानी 29,19,36,45,000 रुपये की जबरदस्‍त कमाई कर ली है।

'गॉडजिला वर्सेस कॉन्‍ग' साल 2019 में रिलीज हुई 'गॉडजिला: किंग ऑफ द मॉन्‍सटर्स' और 2017 में रिलीज 'कॉन्‍ग: स्‍कल आईलैंड' का सीक्‍वल है। यह फिल्‍म ने थ‍िएटर्स में जब दस्‍तक दी, तब लगा था कि बाकी फिल्‍मों की तरह यह भी पिट जाएगी। लेकिन इस फिल्‍म की कमाई ने सभी को चौंका दिया है। फिल्‍म ने क्रिस्‍टोफर नोलन की 'टेनेट' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। 'टेनेट' भी कोरोना संक्रमण के दौर में रिलीज हुई थी और इसे 365 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

'गॉडजिला वर्सेस कॉन्‍ग' ने ओपनिंग डे पर 6.4 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला के मुताबिक, अब इस फिल्‍म ने 390 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। इस तरह यह महामारी के दौर में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है।

ट्रेड एनालिस्‍ट गिरिश जौहर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्‍ग' ने हॉलिवुड के बॉक्‍स ऑफिस पर 80.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है। जबकि विदेशों में फिल्‍म ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। इस फिल्‍म ने विदेशों में 309.7 मिलियन डॉलर की कमाई की है और इस तरह कुल कमाई का आंकड़ा 390.2 मिलियन डॉलर हो गया है। इस फिल्‍म ने सबसे अध‍िक कमाई चीन में की है।

'गॉडजिला वर्सेस कॉन्‍ग' ने चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर 2.3 मिलियन डॉलर की कमाई की है। इस तरह चीन में इसकी कुल कमाई 177.38 मिलियन डॉलर हो गई है। भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर जहां एक बार फिर कोरोना संक्रमण का असर हुआ है और सभी बड़े शहरों में थ‍िएटर फिर से बंद हो गए हैं, वहीं एक के बाद एक बॉलिवुड फिल्‍मों के पोस्‍टपोन होने का दौर भी शुरू हो गया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपनी हॉटनेस का जलवा

रेड क्रॉप टॉप और पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज

हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर किम कार्दशियन ने फैंस पर जमाया इम्प्रेशन

Leave a Reply