पूर्व WWE स्टार रोंडा राउजी जल्द देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म

पूर्व WWE स्टार रोंडा राउजी जल्द देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म

प्रेषित समय :13:05:18 PM / Fri, Apr 23rd, 2021

यूएफसी महिला बैंटमवेट चैंपियन रोंडा राउजी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. एमएमए फाइटर ट्रैविस ब्राउन बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी रोंडा राउजी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं. रोंडा ने एक यूट्यूब वीडियो में इस बात का खुलासा करते हुए कहा, वह अब और इसे नहीं छिपा सकती हैं. यह वक्त है कि सभी को बताया जाए.

जैसे ही 34 साल की रेसलर रोंडा यह बात कहती है तो ब्राउन उन्हें किस करते हैं और गले लगा लेते हैं. रोंडा आगे कहती हैं, हम आपके साथ यह साझा करना चाहते हैं कि हम एक यात्रा पर हैं जो थोड़ी पूरी हो गई है और बहुत सी कहानी हम आपको आगे बताएंगे.

वीडियो में नजर आता है कि रोंडा और ब्राउन डॉक्टर के पास जा रहे हैं. दोनों ही इस खुशखबरी को शेयर करते हुए बेहद खुश नजर आए. रोंडा ने 2008 बीजिंग ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता था जिसके बाद वह यूएफसी महिला बैंटमवेट चैंपियन बनीं.

रोंडा राउजी ने 13 बाउट लगातार जीतीं और यूएफसी को एक ग्लोबल ब्रांड बनाने में भी मदद की. बाद में उन्हें अमेरिका की ही होली होल्म ने 2015 में मात दी. वह एक्शन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें Expendables 3 और Furious 7 शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपनी हॉटनेस का जलवा

रेड क्रॉप टॉप और पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज

हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर किम कार्दशियन ने फैंस पर जमाया इम्प्रेशन

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंट में बेला हदीद ने करवाया हॉट फोटोशूट

अंधेरी पश्चिम बन रहा है कोरोना का नया हॉटस्पॉट, जुहू बीच बंद करने की तैयारी

अनन्या पांडे के हॉट अंदाज पर फैंस हुए फिदा

Leave a Reply