ऋतिक रोशन: दीपिका के साथ काम को लेकर एक्साइटेड हूं!

ऋतिक रोशन: दीपिका के साथ काम को लेकर एक्साइटेड हूं!

प्रेषित समय :21:23:49 PM / Mon, Apr 26th, 2021

सुभाष शिरढोनकर. पिछले 20 साल में ऋतिक रोशन ने टी सिरीज फिल्म को छोड़कर लगभग सभी बड़े प्रोडक्शन बैनर के साथ काम किया है लेकिन उनकी ज्यादातर सफल फिल्में यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन और पिता राकेश रोशन की प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत आई हैं.

ऋतिक रोशन ने दो साल पहले इस इंडस्ट्री को ’सुपर 30’ (2019) और ’वार’ (2019) जैसी दो सुपर हिट फिल्में दी हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ’वार’ ने 317 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया था. इसमें उनके साथ वाणी कपूर और टाइगर श्रॉफ थे.  

’कृष 4’ की स्क्रिप्ट राकेश रोशन ने पूरी कर ली है. इस फिल्म के लिए वो ऋतिक के अपोजिट कियारा आडवाणी को लेने का पक्का मन बना चुके हैं. खबरों पर यकीन किया जाये तो इस फिल्म में उनके अलावा एक और एक्ट्रेस भी होंगी. उम्मीद की जा रही है कि सुपरहीरो ड्रामा ’कृष 4’ का अनाउंसमेंट शीघ्र हो सकता है.

कियारा न केवल खूबसूरत बल्कि टैलेंटेड भी हैं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक के साथ उनकी जोड़ी एकदम फ्रेश भी नजर आएगी. इस तरह की खबरें आ रही है कि इस बार फ्रेंचाइजी के इस चौथे भाग में ऋतिक चार अलग अलग किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

’कृष 4’ के अलावा ऋतिक रोशन विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद की ’फाइटर्स’ और ’वार 2’ में भी वो लीड रोल निभा रहे हैं. इसके साथ ही वो ’तानाजी’ फेम ओम राउत की अगली फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आएं. प्रस्तुत है ऋतिक रोशन के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंशः फिल्म ’विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक को यादगार बनाने के लिए आप क्या विशेष कर रहे हैं ?

इसमें मैं वेधा के रूप में एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहा हूं. इसके लिए एक्स्ट्रा मेहनत कर रहा हूं. चूंकि यह फिल्म साउथ में जबरदस्त हिट रही थी, इसलिए हम सभी चाहते हैं कि इसकी रीमेक उससे भी बड़ी हिट साबित हो.

इन खबरों में कितनी सच्चाई है कि ’कृष 4’ में हीरो के साथ साथ आप खुद ही विलेन का किरदार भी निभाने जा रहे हैं ?

हमारी कोशिश है कि हम ऑडियंस को बड़े पर्दे का बड़ा मजा, दे सकें. इसके लिए जो भी बेस्ट होगा, वह हम सब कुछ करेंगे. हम चाहते हैं कि यह एक ऐसी फिल्म ,साबित हो, जिसे आज तक कभी ऑडियंस ने न देखा हो. इसमें मेरा ट्रिपल रोल होगा लेकिन वे तीनों रोल कौन कौन से होंगे, अभी हमने यह कॉन्फिडेंशियल रखा है. हम चाहते हैं कि, फिल्म रिलीज होने के बाद ही इससे पर्दा उठ सके.

आप  ’नाइट मैनेजर’ के जरिये अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके बारे में कुछ बताइए ?

यह एक बिलकुल अलग कंटेंट है. मुझे लगता है कि यह ऑडियंस को खूब पसंद आयेगा. इसे ’डिज्नी प्लस हॉट स्टार’ पर ऑन स्ट्रीम किया जाएगा.

यशराज फिल्म्स द्वारा आपको लेकर निर्मित ’वॉर’ अब तक की आपको हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म है. इसके बाद से ही फैंस बड़ी ही बेसब्री से आपकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

’धूम 2’ के वक्त से यशराज फिल्म्स और मेरे बीच शानदार रिलेशनशिप रही है. ’वॉर’ का एक्सपीरियंस तो एकदम लाजवाब था. उम्मीद करता हूं कि भविष्य में हम और भी शानदार प्रोजेक्ट लेकर आयेंगे और यूं ही ऑडियंस को एंटरटेन करते रहेंगे.  

’फाइटर’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए आपने जो डायलॉग बोला था, क्या वह फिल्म की कहानी का सार है?

जी बिलकुल, वह डॉयलोग कुछ यूं था कि ’दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता. हीरों में सिमट कर और सोने में लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफ़न नहीं होता. यह पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित फिल्म होगी.

आपने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करते हुए देखा है. आपके साथ उन्होंने ’वॉर’ जैसी 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनाई. ऐसे में आप ’फाइटर’ से क्या उम्मीद करते हैं ?

यह सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस ’मारफ्लिक्स’ की फिल्म है. इसे वो अगले साल 30 सितंबर को रिलीज करने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म को वो इंडियन और ग्लोबल ऑडियंस की पसंद को ध्यान में रख कर बना रहे हैं. इसमें पहली बार मैं दीपिका के साथ काम को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. हम सभी उम्मीद करते हैं कि सिद्धार्थ की यह फिल्म बहुत अच्छा करेगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

अनुष्का शर्मा करेंगी इरफान खान के बेटे बाबिल खान की बॉलीवुड में लांचिंग

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

Leave a Reply