TVS Radeon बाइक घर ले जाएं 2 हजार रुपये से कम EMI पर

TVS Radeon बाइक घर ले जाएं 2 हजार रुपये से कम EMI पर

प्रेषित समय :13:41:04 PM / Tue, Apr 27th, 2021

TVS मोटर इंडिया ने हाल ही में कम्यूटर सेगमेंट की अपनी पॉपुलर बाइक Radeon का अपडेट वर्जन लॉन्च किया है. इस बाइक का मुकाबला हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor Plus से है.

Radeon एक किफायती बाइक है, जिसका मेंटेनेंस का खर्चा भी काफी कम आता है और यह माइलेज भी बेहतर देती है. ऐसे में इन बाइक को काफी पसंद किया जाता है.

टीवीएस मोटर इंडिया ने अपनी इस बाइक पर आकर्षक ऑफर की घोषणा की है. इसके तहत आप इस बाइक को कम डाउनपेमेंट और ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं. आइए जानें ऑफर डीटेल-

TVS Radeon बाइक को आप 14,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं. इस बाइक पर मात्र 6.99 प्रतिशत की ब्याज दर पर फाइनेंस ऑफर भी है. इसकी ईएमआई 1,999 रुपये महीने से शुरू होती है.

TVS Radeon बाइक में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, बीपर के साथ साइड स्टैंड, LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, ट्वीन पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल पीस सीट जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे.

टीवीएस रेडिऑन में 4 स्पीड गियरबॉक्स वाला 109.7cc सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8.91PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 61,242 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 68,567 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Hero ने बढ़ाई अपनी बाइकों कीमत, अब चुकाने होंगे इतने रुपये ज्यादा

बाइक चलाते नजर आईं स्मृति ईरानी, बर्थडे पर अमित साध ने शेयर की तस्वीर

कोमाकी की एक और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, कीमत 95000 रुपए एक्स शोरूम

चीन ने कॉपी की एनफील्ड की ये बाइक, जानें Hanway G30 क्याें है खास

कावासाकी ने भारत में लॉन्च किया अपना पावरफुल बाइक निंजा ZX-10R

वर्ल्ड नेक्ड बाइक राइड इंटरनेशन मूवमेंट में लोगों ने न्यूड होकर की साइकिलिंग

Leave a Reply