रतलाम में PPE ड्रेस पहनकर वर-वधु ने लिए सात फेरे

रतलाम में PPE ड्रेस पहनकर वर-वधु ने लिए सात फेरे

प्रेषित समय :11:13:36 AM / Tue, Apr 27th, 2021

रतलाम में सोमवार को हुई शादी की चर्चा जोरों पर है. यहां वर-वधु ने पीपीई ड्रेस पहनकर सात फेरे लिए. वो भी सरकारी अफसरों की मौजूदगी में. प्रशासन को जानकारी मिली थी कि शहर के एक मांगलिक भवन में शादी हो रही है. दूल्हा कोरोना पॉजिटिव है. खबर पाकर तहसीलदार नवीन गर्ग शादी रुकवाने दूल्हे के घर परशुराम विहार पहुंचे. दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट 19 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी. इसके बावजूद वह सात फेरे लेने जा रहा था.

प्रशासन ने शादी रोकने के लिए कहा, लेकिन परिवार के सदस्यों ने घर में उम्रदराज बुजुर्ग होने का हवाला देकर शादी न टालने की मिन्नत की तो अफसर भी पिघल गए. आला अधिकारियो के निर्देश पर इस शादी की परमिशन दे दी गयी. शर्त यही रखी गई थी कि दूल्हा-दुल्हन पीपीई ड्रेस पहनकर शादी करेंगे.

इस पर दोनों परिवार सहमत हो गए और शादी संपन्न हुई. दूल्हा पेशे से इंजीनियर है और वधु पक्ष रतलाम के ही महेश नगर में रहता है. शादी में वर पक्ष की ओर से 4 और वधु पक्ष की तरफ से पंडित को मिलाकर 4 लोग, यानि कुल 8 लोग इस शादी में शामिल हुए.

लॉकडाउन में सादगी से हुई इस शादी से दोनों परिवार खासे खुश हैं. परिवार के रिश्तेदारों ने वीडियो कॉल पर ही दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया. नवयुगल का कहना है उनका उद्देश्य सिर्फ इतना है की सरकार के आदेश का पालन हो जाए और शादी भी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जापान में 35 महिलाओं को एक साथ डेट करने वाला गिरफ्तार

26 अप्रैल को शादी...गोरखपुर दुल्हन हुई क्वारंटीन... दूल्हा दिल्ली में फंसा

नाइजीरिया : बेटे ने पिता को 45 लाख की महंगी कार में किया दफन

Leave a Reply