20 रुपये से भी कम में मिल रहा है 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

20 रुपये से भी कम में मिल रहा है 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

प्रेषित समय :11:01:29 AM / Wed, Apr 28th, 2021

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक बार वर्क फ्रॉम होम की स्थितियां बन गई हैं. इसके लिए इंटरनेट सबसे बड़ी जरूरत है. अच्छी खबर यह है कि टेलीकॉम कंपनियों के बीच बढ़ते कॉम्पिटिशन के कारण कंपनियां कम दाम में इंटरनेट उपलब्ध करवाने के लिए कई धमाकेदार प्लान लेकर आई हैं. रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम सेक्टर मेंं कदम बढ़ाया, पूरे बाजार का माहौल बदल गया है. टेलीकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जंग शुरू हो गई.

रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और BSNL जैसी मार्केट की दिग्गज कंपनियों ने अपने यूजर्स के लिए बेहद सस्ते प्लान मुहैया कराए हैं. हम आपको इन कंपनियों में 20 रुपये से कम कौन सा प्लान है जो आपके लिए बेहतर हो सकता है, उसकी लिस्ट मुहैया करा रहे हैं. आप अपनी जरूरत के मुताबिक कोई प्लान सेलेक्ट कर सकते हैं.

एयरटेल का 19 रुपये का प्रीपेड प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है. यह 19 रुपये का प्रीपेड प्लान है. इसकी वैलिडिटी 2 दिन की है.इसमें यूजर्स को 200MB डेटा दिया जा रहा है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है.

वोडाफोन आइडिया का 19 रुपये का प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह सबसे सस्ता प्लान है. इसमें यूजर्स को 200MB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 2 दिन की है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इसके अलावा अन्य कोई बेनीफिट्स इसमें शामिल नहीं है.

जियो का 11 रुपये का प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो ने 20 रुपये से कम का यह प्लान अपने ग्राहकों को ऑफर किया है. इसमें यूजर्स को 1 GB डेटा मुहैया कराया जाता है. इसकी वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा प्लान पर निर्भर करती है.

BSNL का 18 रुपये का प्रीपेड प्लान

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 18 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर किया है. इसकी वैलिडिटी 2 दिन की है. इसमें यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा मुहैया कराया जाता है यानी 2 दिन में यूजर्स को 2 GB डेटा मिलेगा. इसके यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविध भी दी गई है. साथ ही 100 SMS फ्री दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Vodafone-Idea ने पेश किया नया पोस्ट पेड प्लान, 299 रु में मिलेंगे कई बेनिफिट्स

BSNL ने लॉन्च किया 197 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान

Jio, Vi और Airtel का बेहद सस्ता प्लान! कम कीमत में मिलती है फ्री कॉलिंग

Leave a Reply