चेहरे पर मास्क की पेंटिंग बनाकर सुपर मार्केट में घूमती रही महिला, फिर यह हुआ

चेहरे पर मास्क की पेंटिंग बनाकर सुपर मार्केट में घूमती रही महिला, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :14:58:54 PM / Wed, Apr 28th, 2021

बाली. इंडोनेशिया के बाली में एक महिला को मास्क के साथ प्रैंक करना भारी पड़ गया. पहले तो इस महिला की बेइज्जती हुई और फिर उसे माफी भी मांगनी पड़ी. अब प्रशासन इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बारे में सोच रहा है. दरअसल, इस महिला ने मास्क पहनने की बजाय उसकी पेंटिंग चेहरे पर बनवा ली थी और लोगों कों धोखा दे रही थी. इस घटना का वीडियो भी बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. इसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई की है.

प्रैंक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां पहले सुपर मार्केट के अंदर जाने का प्रयास करती हैं, पर गार्ड उनके बिना मास्क के अंदर नहीं जाने देता. इसके बाद वो अपनी कार में जाती हैं, जहां एक लड़का उनके चेहरे पर मास्क की पेंटिंग बना देता है. इसके बाद वो लड़कियां सभी को चकमा देते हुए पूरा सुपर मार्केट घूमती हैं और कोई उन्हें पकड़ नहीं पाता.

सोशल मीडिया में वीडियो आने के बाद हुई कार्रवाई

दोनों आरोपी लड़कियों ने मास्क की पेंटिंग के साथ पूरा सुपर मार्केट घूमते हुए वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया. इसके बाद इंडोनेशिया की सरकार ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. बाद में दोनों लड़कियों ने दूसरा वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो अपनी गलती के लिए माफी मांगती दिख रही हैं. साथ ही प्रशासन इन दोनों लड़कियों का पासपोर्ट भी रद्द करने की सोच रहा है, क्योकी इन लड़कियों ने कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply