80000 रुपये तक महंगी हुई Ford की कारें, देखें सभी 5 कारों की नई कीमतें

80000 रुपये तक महंगी हुई Ford की कारें, देखें सभी 5 कारों की नई कीमतें

प्रेषित समय :11:11:06 AM / Thu, Apr 29th, 2021

फोर्ड कार्स ने अपनी कारों को महंगा कर दिया है। कंपनी ने अपनी कारों को 3,000 रुपये से लेकर 80,000 रुपये तक महंगा कर दिया है। Ford ने अपनी जिन कारों की कीमतों को बढ़ाया है उनमें Ford Figo, Aspire, Freestyle से लेकर Ecosport, और Endeavour तक शामिल हैं। हालांकि, कुछ वेरिएंट्स की कीमतों में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। खास बात यह है कि कंपनी ने अपनी कारों को महंगा करने के पीछे कोई भी कारण नहीं बताया है।
फोर्ड इंडिया ने हाल ही में अपनी Ford EcoSport SE वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया है। यह नया वेरिएंट EcoSport के टाइटेनियम ट्रिम पर बेस्ड है। इसमें टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील नहीं दिए गए हैं। यह नया वेरिएंट पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडल में उपलब्ध है। नए EcoSport SE वेरिएंट की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 10.49 लाख रुपये है, जो 10.99 लाख रुपये तक जाती है।
कैबिन के अंदर कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। नए वेरिएंट में नेविगेशन फीचर से लैस 9-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें SYNC 3 इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो की कनेक्टिविटी मिलती है।
भारतीय बाजार में 2021 Ford EcoSport SE दो इंजन में उपलब्ध है। इनमें 1.5-लीटर का पेट्रोल और 1.5-लीटर का डीजल इंजन शामिल हैं। इसका 3-सिलिंडर वाला पेट्रोल इंजन 120 bhp की पावर और 149 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जबकि, इसका 4-सिलिंडर वाला ऑयल बर्नर इंजन 99 bhp की मैक्सिमम पावर और 215 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलता है। जबकि, केवल पेट्रोल वर्जन में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महंगी हुई मारुति सुजुकी की कारें, 22,500 रुपये तक बढ़ी कीमतें

100 किलोमीटर चलने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल भारत में लॉन्च

Nexzu Mobility ने लॉन्च की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली Electric Cycle

Zebronics ने लेटेस्ट फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च की शानदार स्मार्ट वॉच

Leave a Reply