जाने-माने कवि डॉ कुंवर बेचैन का कोरोना से निधन, डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी जानकारी

जाने-माने कवि डॉ कुंवर बेचैन का कोरोना से निधन, डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी जानकारी

प्रेषित समय :16:20:03 PM / Thu, Apr 29th, 2021

नई दिल्ली. कोरोना वायरस से संक्रमित देश के जाने माने कवि कुंवर बेचैन का निधन हो गया है. नोएडा के कैलाश अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की सूचना कवि डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी. कुमार विश्वास ने लिखा कि कोरोना से चल रहे युद्धक्षेत्र में भीषण दुखद समाचार मिला है. हिंदी गीत के राजकुमार, अनगिनत शिष्यों के जीवन में प्रकाश भरने वाले डॉ कुंअर बेचैन ईश्वर के सुरलोक की ओर प्रस्थान कर गए हैं.

कुंअर बेचैन के निधन पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से चल रहे युद्ध क्षेत्र में भीषण दुःखद समाचार मिला है. मेरे कक्षा-गुरु, मेरे शोध आचार्य, मेरे चाचाजी, हिंदी गीत के राजकुमार, अनगिनत शिष्यों के जीवन में प्रकाश भरने वाले डॉ कुंअर बेचैन ने अभी कुछ मिनट पहले ईश्वर के सुरलोक की ओर प्रस्थान किया. कोरोना ने मेरे मन का एक कोना मार दिया.

गौरतलब है कि कवि कुंवर बेचैन और उनकी पत्नी संतोष कुंवर दोनों कोरोना संक्रमित थे. 12 अप्रैल को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट आने के बाद दोनों को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालत में सुधार नहीं होता देख कुंवर बेचैन को आनंद विहार स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने की पीएम मोदी से मुलाकात, कोरोना संकट के विरुद्ध की जा रही तैयारियों की दी जानकारी

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने की पीएम मोदी, कोरोना संकट के विरुद्ध की जा रही तैयारियों की दी जानकारी

कोरोना संकट: केंद्र सरकार पर बरसी शिवसेना, सुप्रीम कोर्ट को बताया मूकदर्शक

Leave a Reply