रोहित कैसे बचते? बाहर कोरोना फैला था और भीतर कोरोना फैलाने वालों का दबाव था!

रोहित कैसे बचते? बाहर कोरोना फैला था और भीतर कोरोना फैलाने वालों का दबाव था!

प्रेषित समय :21:52:38 PM / Fri, Apr 30th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. फेमस न्यूज एंकर रोहित सरदाना नहीं रहे, कोरोना वायरस से संक्रमित रोहित का हार्ट अटैक से निधन हो गया.

रोहित कैसे बचते? केन्द्र सरकार की लापरवाही के चलते बाहर कोरोना फैला था और भीतर कोरोना फैलाने वालों का दबाव था!

सबसे दर्दनाक बात तो यह है कि सत्ता के लालची राजनेताओं ने सियासत को इतना क्रूर बना दिया है कि किसी विरोधी की मौत भी उन्हें उत्सव लगती है.

देश के प्रमुख पत्रकार नीरेन्द्र नागर ने इस संबंध में जो कुछ लिखा है, वह विचारणीय है, तो फेमस कॉमेडियन राजीव निगम लिखते हैं- एक तरफ देश इतनी दुःख भरी खबरों से गुजर रहा है, दूसरी तरफ कुछ लोग किसी के मरने पे भी भद्दी-भद्दी टिप्पणी कर रहे है.. कहां से इतनी नफरत भर दी गयी है, उफ कहां जा रहा है देश!

सत्ता के लालची राजनेताओं के कारण देश में कोरोना से हालात बेकाबू हो चुके हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दुनिया के नए मरीजों में से चालीस प्रतिशत से ज्यादा अकेले भारत में ही मिल रहे हैं. खबरों की माने तो इन 24 घंटे में दुनिया में 8.92 लाख लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिनमें से अकेले भारत में 3.86 लाख मरीज मिले?

यही नहीं, इस महामारी से हो रही मौतों के मामले में भी भारत टॉप पर पहुंच गया है, इन 24 घंटे में दुनिया में 15,142 लोगों की मौत हुई, जिनमें से भारत में सबसे ज्यादा 3,501 मौतें हुईं!
कमाल की बात तो यह है कि देश में कोरोना को फैलाने वाले चेहरों को बेनकाब करने के बजाय, उनकी इमेज सुधारने की कोशिशें जारी हैं.

बड़ा सवाल यही है कि क्या अब भी कोरोना अपराधियों के चेहरे सामने नहीं आएंगे?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply