किसान नेता का बड़ा बयान, कहा- अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन ना मिले तो सांसद- विधायकों के घरों पर डेरा डालो

किसान नेता का बड़ा बयान, कहा- अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन ना मिले तो सांसद- विधायकों के घरों पर डेरा डालो

प्रेषित समय :16:47:21 PM / Fri, Apr 30th, 2021

सोनीपत. पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर का आतंक फैला हुआ है. कोरोना के नए केस लगातार बढ़ रहे हैं. सरकार से लेकर प्रशासन सब कोरोना को काबू करने में नाकाम साबित हो रही है. दवा और ऑक्सीजन के अभाव में सैकड़ों मरीज दम तोड़ रहे हैं. अस्पतालों में मरीजों को ना बेड मिल रहा है और ना अटकती सांसों के लिए ऑक्सीजन. ऐसे में भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने बेड और ऑक्सीजन की कमी पर नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है.

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिन्हें हॉस्पिटल में बेड या ऑक्सीजन सिलेंडर न मिले वह अपने एमपी और एमएलए के घरों में जाकर डेरा डाल लें. किसान नेता ने अस्पताल में कोविड बेड और ऑक्सीजन की किल्लत का नेताओं को जिम्मेदार बताया है, जो लोगों को ऐसी स्थिति में सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं.

इधर, संयुक्त किसान मोर्चा के दर्शनपाल ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच अफवाहों से सतर्क रहना है, क्योंकि इस कोरोना महामारी के बीच भी किसान आंदोलन काफी मजबूत है और आंदोलन को तोडऩे के लिए किसी भी तरह की अफवाह उड़ाई जा सकता हैं.

वहीं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहले ही कह चुके हैं कि किसान आंदोलन की लड़ाई लंबी चलेगी. हालांकि उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि ये लड़ाई कितने महीने चलेगी कोई नहीं जानता, लेकिन एक चीज तय है कि किसान इसे बिना जीते वापस नहीं जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply