एमपी के इंदौर वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, 40 में से 18 वृद्ध कोरोना संक्रमित

एमपी के इंदौर वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, 40 में से 18 वृद्ध कोरोना संक्रमित

प्रेषित समय :17:18:34 PM / Sat, May 1st, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर स्थित वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट हुआ है, यहां पर 40 में से 18 कोरोना संक्रमित पाए गए है, जिन्हे तत्काल ही अस्पताल में भरती कराया गया है,वहीं दूसरी ओर शहर के लगभग सभी क्षेत्रों से कोरोना संक्रमित निकल रहे है.

                       बताया जाता है कि इंदौर को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है, एयरपोर्ट रोड स्थित राजशांति आशियाना वृद्धाश्रम में 40 वृद्ध जिसमें कुछ की तबियत बिगडऩे की सूचना मिलने पर डाक्टरों की टीम पहुंच गई, जिन्होने सेम्पल लेकर जांच कराई तो 18 वृद्ध संक्रमित पाए गए, इनमें 13 का सेचुरेशन लेबल ठीक था, जिन्हे कोविड केयर सेंटर टू आमआरटीबी में भरती कराया गया, वही कुछ की हालत गंभीर है, जिनका आक्सीजन लेबल भी 90 से कम है.

इसके अलावा 3 बुजुर्गों को चाचा नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया जो बेहतर स्थिति में है. अब बाकी जो बुजुर्ग हैं उनके लिए आश्रम में दवा और सैनिटाइजेशन और सीनियर डॉक्टर की व्यवस्था की गई है. डाक्टरों का कहना है कि शहर के कुल 835 इलाके संक्रमण के घेरे में है, सबसे ज्यादा मामले सुदामा नगर में 2337, विजय नगर 2170, सुखलिया, नंदा नगर, महालक्ष्मी नगर, खजराना,स्कीम नम्बर 71, तिलक नगर, स्कीम नम्बर 78, राजेन्द्र नगर, मूसाखेड़ी में संख्या सबसे अधिक है. कुल मिलाकर इंदौर में हालात बेकाबू है, पिछले दिन ही 1811 कोरोना पाजिटिव मिले है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply