एलेक्स से सगाई टूटने के बाद एक्स बेन एफ्लेक के करीब आ रहीं जेनिफर

एलेक्स से सगाई टूटने के बाद एक्स बेन एफ्लेक के करीब आ रहीं जेनिफर

प्रेषित समय :12:50:26 PM / Sun, May 2nd, 2021

जेनिफर लोपेज और एक्स अमेरिकन एक्टर बेन एफ्लेक हाल ही में साथ नजर आए. दरअशल, बेन को शुक्रवार को जेनिफर के घर जाते हुए स्पॉट किया गया. दोनों एक्स को साथ में देखकर फैंस भी हैरान हैं. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और पहले से एक-दूसरे के टच में हैं.

बता दें कि जेनिफर और बेन ने 2002 में सगाई की थी. साल 2003 में दोनों ने शादी से कुछ दिन पहले ही इसे कैंसल कर दिया था. इसके बाद 2004 में दोनों ने फॉर्मली अलग होने की घोषण की.

वैसे अलग होने के बाद भी बेन, जेनिफर के काम को लेकर डेडिकेशन की तारीफ करते रहे हैं. एक इंटरव्यू में बेन ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि मैं काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हूं, लेकिन मुझे अच्छा लगता है ये देखकर की जेनिफर अपने लक्ष्य पर पूरा फोकस करती हैं.’

बता दें कि पिछले महीने ही जेनिफर और बेसबॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज(Alex Rodriguez) अलग हुए हैं. जेनिफर और एलेक्स ने साल 2019 में सगाई की थी और पिछले साल कई बार दोनों की शादी कोविड की वजह से पोस्टपोन हुई. हालांकि पिछले महीने खबर आई कि दोनों अब अलग हो गए हैं.

जेनिफर और एलेक्स ने ऑफिशयली अपने रिश्ते के टूटने की अनाउंसमेंट की थी.दोनों ने जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी कर सगाई तोड़ने की अनाउंसमेंट की थी.

स्टेटमेंट में लिखा था, ‘हमने ये समझा कि हम दोस्त ज्यादा अच्छे हैं और आगे भी दोस्त ही रहना चाहेंगे. हम आगे साथ काम करने के लिए तैयार है और एक-दूसरे को हमारे बिजनेस और बाकी के प्रोजेक्ट्स में पूरा सपोर्ट करेंगे.’ उन्होंने आगे लिखा है, ‘हम चाहते हैं कि हमारे दोनों बच्चे भी खुश रहें. हम चाहते हैं कि वो हमेशा खुश रहें. जिन्होंने भी हमें प्यार दिया और सपोर्ट किया उन सभी को थैंक्यू.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉटस्टार की वेब सीरीज रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे अजय देवगन

जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपनी हॉटनेस का जलवा

रेड क्रॉप टॉप और पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज

हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर किम कार्दशियन ने फैंस पर जमाया इम्प्रेशन

हॉट तस्वीरें शेयर कर हैली बीबर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Leave a Reply