जबलपुर में गाय घुसने पर दो पक्षों में खूनी-संघर्ष, एक दूसरे पर किया घातक हथियारों से हमला, 9 घायल

जबलपुर में गाय घुसने पर दो पक्षों में खूनी-संघर्ष, एक दूसरे पर किया घातक हथियारों से हमला, 9 घायल

प्रेषित समय :16:37:02 PM / Sun, May 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शहपुरा के बीच घर में गाय घुसने को लेकर टकराव हो गया, जिसमें दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठियों सहित धारदार हथियारों से हमला कर दिया, हमले में दोनों पक्षों के 9 लोगों को चोट आई है, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल व्याप्त रहा, जिसके चलते पुलिस बल तैनात किया गया, पुलिस ने मामले में दोनों ही पक्षों के लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

                              पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत शहपुरा में निवासी सतेन्द्र जैन की गाय करीब दस दिन पहले बाबू सिंह के घर के अंदर घुस गई थी, जिसपर सतेन्द्र व बाबू सिंह के बीच विवाद हो गया था, लेकिन दोनों ही पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था, लेकिन दोनों ही पक्षों के बीच विवाद को लेकर तनाव रहा. बीती रात सतेन्द्र जैन के परिवार के सदस्य सतीष अपने घर के सामने बैठकर मोबाइल फोन देख रहे थी, इस दौरान बाबू सिंह राजपूत, प्रिंस राजपूत, अस्सू राजपूत एवं आदर्श राजपूत आए और गाली गलौज करने लगे, सतीष व उनकी पत्नी सुनीता ने गाली बकने से मना किया तो सभी ने लाठी व धारदार हथियार से सतीष व उनकी पत्नी सुनीता पर हमला कर दिया, हमले में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई.

घायल दम्पति थाना रिपोर्ट करने के लिए घर से निकले, इस बीच हमलावरों ने घर में घुसकर सचिन व संस्कार जैन पर भी हमला कर दिया, यहां तक कि घर के बाहर खड़ी मोटर साइकल, कार भी तोडफ़ोड़ कर दी. वहीं बाबूसिंह ने थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी कि हर्ष उर्फ अस्सू राजपूत मोटर साइकल से बाजार होते हुए घर आ रहा था, इस दौरान सुरेन्द्र उर्फ मोदी ब्रदर्स, सागर, तनु, पप्पू जैन ने हर्ष को रोककर हमला कर दिया, बाबूसिंह ने समझाने की कोशिश की तो उसपर भी वार किए. कुछ देर बाद संस्कार, सतीष, विवेक सिंघई, कवि जैन, सालू, सविता, सचिन, सल्ली भी एकत्र हो गए, जिन्होने निशांत राजपूत, विवेक व आदर्श, पत्नी विनीता, बेटी पलक, भतीजे अम्बर राजपूत के साथ मारपीट कर हमला कर दिया, यहां तक कि घर के अंदर घुसकर तोडफ़ोड़ की. दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर किए गए हमले में 9 लोगों को चोटें आई, वहीं घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मची रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है, वहीं घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों के बीच तनाव व्याप्त है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply