स्टाफ नर्स और डॉक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

स्टाफ नर्स और डॉक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

प्रेषित समय :12:29:08 PM / Sun, May 2nd, 2021

मेडिकल के क्षेत्र में सरकारी नौकरी का बेहद शानदार मौका सामने आया है. स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने बोकारो जनरल हॉस्पिटल में डॉक्टर और नर्सों के 60 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है. योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं.

स्टाफ नर्स और डॉक्टर के पद पर जारी इस वैकेंसी में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 3 मई 2021 से 8 मई 2021 को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं. नर्स व डॉक्टर के पदों पर अभ्यर्थियों का सेलेक्शन सीधे इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. इसमें आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट- http://sailcareers.com पर जाकर नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

इन तारीखों का रखें ध्यान

इंटरव्यू की तारीखें – 3 मई से 8 मई 2021 तक

भर्ती नोटिफिकेशन जारी करने की तारीख – 30 अप्रैल 2021

वैकेंसी डिटेल्स

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस वैकेंसी में कुल 60 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें खाली पदों को भरबने का काम किया जाएगा. बता दें कि नोटिफिकेशन के तहत डॉक्टर के 30 और नर्स के 30 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें. बता दें कि इसमें सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को बोकारो जिला, झारखंड में नौकरी करने का मौका मिलेगा.

शैक्षिक योग्यता – 

डॉक्टर के पद पर– डॉक्टर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस (MBBS) पास होना जरूरी है. साथ ही मेडिकल कांउसिल ऑफ इंडिया में रजिस्ट्रेशन होना भी जरूरी है.

स्टाफ नर्स के पद पर– नर्स के पदों के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को बीएससी (नर्सिंग) या 10+2 इंटर साइंस से पास होने के साथ तीन वर्षीय जीएनएम डिप्लोमा हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीमा सड़क संगठन ने पदों की संख्या बढ़ाकर 627 की

यूपी में आरओ एआरओ के 328 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी

ओडिशा राज्य के गैर-सरकारी सहायता प्राप्त कॉलेजों में 972 लेक्चरर पदों पर वैकेंसी

यूपीपीबीपीबी में पुलिस एसआई, पुलिस एएसआई के पदों पर सीधी भर्ती

सेना में टीजीसी-133 के पदों के लिए 26 मार्च तक होंगे आवेदन

Leave a Reply