रकुल प्रीत सिंह के कपड़े देख भड़के लोग

रकुल प्रीत सिंह के कपड़े देख भड़के लोग

प्रेषित समय :11:27:53 AM / Thu, May 6th, 2021

रकुल प्रीत सिंह उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनका फैशन के मामले में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। साधारण से कपड़ों में नजर आने वाली ये अदाकारा अब एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में स्पॉट होती है। चाहे रेड कार्पेट हो या फिर कैजुअल हैंगआउट, रकुल के स्टाइल दूसरों को भी गोल्स देते दिखाई दे जाते हैं। हालांकि, कभी-कभी उनका यही फैशनेबल अंदाज उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले आता है।

ऐसा ही तब हुआ था, जब रकुल ने अपनी एक बेहद ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। फोटो में अदाकारा को इस तरह के कपड़ों में देखा गया था, जिनमें उनका सेक्सी साइड फ्लॉन्ट होता नजर आ रहा था। इसके लिए उन्होंने कोई बहुत भड़कीले कपड़े भी नहीं चुने थे, बल्कि रकुल ने तो महज टॉप और जींस में किलर अदाएं दिखाकर फैन्स को मदहोश कर दिया था।

दरअसल, रकुल ने कुछ समय पहले अपने सोशल अकाउंट पर ये पिक शेयर की थी। इसमें इस हसीना को वेलवेट मेड ब्रालेट पहने देखा जा सकता है। रॉयल ब्लू शेड के इस टॉप में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ही लेस डीटेलिंग थी, जो उसे हॉट टच दे रही थी। अदाकारा ने इसके साथ सिंपल हाई राइज डेनिम मैच की थी, लेकिन इसे उन्होंने जिस तरह से वेअर किया था, वो लोगों को अखर गया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मल्लिका शेरावत की नई तस्वीरों ने मचायी सनसनी, फैंस को भा रहा है उनका कातिलाना अंदाज

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली गुपचुप शादी, वायरल हुई तस्वीरें

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टली

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

फिल्म समीक्षाः एक्टिंग ही नहीं, फेस एक्सप्रेशन के लिहाज से भी दमदार है- अर्थात!

वाइल्ड डॉग: थ्रिल के शौकीनों को फिल्म में आएगा मजा

Leave a Reply