Honda Dio पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी करें

Honda Dio पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी करें

प्रेषित समय :10:54:06 AM / Sun, May 9th, 2021

नई दिल्ली. प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपने ट्व व्हीलर सेगमेंट वाले 110cc के होंडा डियो पर स्पेशल डिस्काउंट ग्राहकों के लिए दिया है. इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी 5 प्रतिशत का कॅश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. हालाँकि ये कॅश डिस्काउंट सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ही है. ऑफर लेने के लिए ग्राहकों को अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड से EMI का ऑप्शन लेना होना. कंपनी का ये ऑफर 1 मई से 30 जून तक वैध रहेगा.

कीमत - कंपनी ने होंडा डियो को दो वैरिएंट्स स्टैंडर्ड और डीलक्स में पेश किया है. होंडा डियो के डीलक्स वेरिएंट की कीमत 66,671 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है वहीं इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 63,273 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गयी है. ऑफर के मुताबिक एसबीआई कार्ड धारक इस स्कूटर की खरीद पर पूरे 3,500 रुपए तक का कैश डिस्काउंट ले सकते हैं. TVS Jupiter और होंडा  Activa 6G जैसे स्कूटर इस कीमत पर इसे सीधा टक्कर देते हैं.

लुक - होंडा ने अपने इस स्कूटर में स्पोर्टी लुक दिया है. स्कूटर में पिलियन ग्रैब रेल, स्टेप-अप सीट, अप स्वेप्ट एग्जॉस्ट और हेडलाइट-माउंटेड फ्रंट ऐप्रन देखने को मिलते हैं. इसके डीलक्स वर्जन में  डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, LED हेडलैंप और गोल्ड-कलर वाले अलॉय व्हील्स दिए गए हैं . वहीं स्टैंडर्ड वर्जन में एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हैलोजन हेडलैंप और ब्लैक व्हील्स दिए गए हैं.

इंजन - इंजन की बात करें तो इस स्कूटर में कंपनी ने इसमें BS6 कंप्लायंट 109.51 cc का सिंगल सिलिंडर युक्त फैन-कूल्ड इंजन दिया है, जो 9 Nm का टॉर्क और 7.65hp की पावर जनरेट करता है. ये इंजन CVT गियरबॉक्स के साथ आता है. सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इस स्कूटर के फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिए हैं. स्कूटर का वजन 103 किलोग्राम है और इसमें 5.3 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Benelli का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

यह राज्य अपने सभी सरकारी कर्मचारियों को फ्री देगा इलेक्ट्रिक स्कूटर, 3 वर्ष के लिए मेंटेनेंस भी होगा

बजाज ऑटो ने शुरू की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग, कीमत का खुलासा

लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग

बजाज ने बढ़ा दी अपने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Leave a Reply