ब्रिट‍िश महिला का दावा, एलियंस ने UFO में 50 बार किया अपहरण

ब्रिट‍िश महिला का दावा, एलियंस ने UFO में 50 बार किया अपहरण

प्रेषित समय :13:09:43 PM / Mon, May 10th, 2021

लंदन. अक्‍सर दावा किया जाता रहा है कि ब्रह्मांड में एलियंस मौजूद हैं और वे अक्‍सर धरती पर आते रहते हैं। इस बीच ब्रिटेन की एक महिला पाउला स्मिथ ने दावा किया कि एलियंस ने यूएफओ में बैठाकर उनका 50 बार अपहरण किया है। यही नहीं पाउला ने अपने इस दावे के समर्थन में कई सबूत भी दिए हैं। ब्रैडफोर्ड इलाके की रहने वाली पाउला ने कहा कि उनकी एलियंस के साथ पहली मुठभेड़ तब हुई थी जब वह एक छोटी बच्‍ची थीं।

पाउला ने बताया कि बचपन की घटना के बाद अब तक 50 बार एलियंस उनका अपहरण कर चुके हैं। जीवन के 50 बसंत देख चुकी पाउला ने अपने शरीर पर निशान की तस्‍वीरें भी दिखाईं। उनका दावा है कि एक बार अपहरण के दौरान एलियंस ने उनके शरीर पर यह निशान बना दिया था। उन्‍होंने एक एलियन की कागज पर तस्‍वीर बनाकर कहा कि वे इस तरह से दिखते हैं।

पाउला ने कहा, 'मैंने 52 परग्रही घटनाओं का अनुभव किया है। कोई चेतावनी नहीं दी गई और मैंने यह महसूस नहीं किया कि कुछ होने जा रहा है। यह अचानक से हुआ। मैंने बस उसे सामान्‍य रूप से लिया और अन्‍यथा मैं पागल हो जाती।' उन्‍होंने दावा किया कि यूएफओ के अंदर उन्‍हें ले जाया जाता था। उन्‍होंने कहा कि मैं एक अंतरिक्ष यान में थी और एलियंस ने उन्‍हें ऐसी तकनीक दिखाई जो हमारे पास नहीं है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

धूल-बालू खिलाकर बच्चे का इम्यूनिटी बना रही है यह अमेरिकी मां

न्यूड Photos के ऑनलाइन कारोबार से सालभर में करोड़पति बनी महिला

माली में महिला ने दिया एक साथ 9 बच्चों को जन्म, पहले था 7 बच्चों का अनुमान

चीन में पतियों को दवा खिलाकर नपुंसक बना रही हैं पत्नियां, ये है वजह

Leave a Reply