जबलपुर में गेंहू कारोबारी की हत्या, 15 घंटे बाद पहुंची पुलिस कह रही हादसा है..! देखे वीडियो

जबलपुर में गेंहू कारोबारी की हत्या, 15 घंटे बाद पहुंची पुलिस कह रही हादसा है..! देखे वीडियो

प्रेषित समय :22:01:30 PM / Tue, May 11th, 2021


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच अपराधिक वारदातें लगातार हो रही है, ऐसा ही एक मामला बेलखेड़ा के मनकेड़ी-पाटन रोड पर देखने को मिला है, जहां पर गेंहू की बिक्री के रुपए लेकर लौट रहे व्यापारी की हत्या कर बाईक को आग के हवाले कर दिया गया है, इस मामले में सूचना मिलने के बाद करीब 15 घंटे बाद पहुंची पुलिस, इस मामले को एक हादसा बता रही है. इस घटना को लेकर आज ग्रामीणों ने भी जमकर आक्रोश जताया है, मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही, जिन्होने मामले में पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े किए है.

बताया जाता है कि पिपरिया कलां निवासी संजय साहू उम्र 38 वर्ष की गांव में किराना की दुकान है, वह गल्ला खरीदने व बेचने का भी कारोबार करता है, बीती रात संजय साहू गेंहू की बिक्री के दो लाख 55 हजार रुपए लेकर ग्राम हिनौतिया से अपने घर जाने के लिए मोटर साइकल से निकला, काफी देर होने के बाद भी जब संजय घर नहीं लौटा तो परिजन चितिंत हो गए, पिता राजेन्द्र साहू ने ग्राम हिनौतिया में नंदलाल को फोन करके संजय के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि संजय करीब एक घंटा पहले ही घर के लिए निकल गया है. इतना सुनते ही पिता राजेन्द्र साहू सहित परिवार के अन्य सदस्य चितिंत हो गए, राजेन्द्र साहू भी बेटे की तलाश में घर से निकल पड़ा, वहीं हिनौतिया गांव से नंदलाल भी निकले, तलाश करते हुए दोनों मनकेड़ी-पाटन रोड पर पहुंचे तो देखा कि सड़क पर एक बाईक जली हुई हालत में पड़ी है, दूसरी बाईक सड़क किनारे खड़ी है, दोनों टार्च की रोशनी से आसपास देखा तो खेत के किनारे संजय साहू पड़ा था, जिसकी नाक से खून निकल रहा था, संजय को इस हालत में देख पिता राजेन्द्र साहू घबरा गए, कुछ ही देर में गांव के अन्य लोग भी पहुंच गए, जिनकी मदद से संजय को उठाकर तत्काल शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने संजय को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, रात के वक्त हुई घटना की खबर तत्काल ही पुलिस को दे दी गई, इसके बाद करीब 15 घंटे बीतने के बाद आज दोपहर के वक्त पुलिस पहुंची, उस वक्त तक लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. 15 घंटे बाद पहुंची पुलिस इसे एक हादसा बता रही है, पुलिस का कहना है कि संभवत: एक्सीडेंट हुआ है, वहीं परिजनों का आरोप है कि संजय की हत्या कर लाश को खेत के किनारे फेंक दिया गया है.

विवाद होने की भी चर्चा-

ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में दूध की सप्लाई करने वाले ने बताया कि संजय के साथ चार से पांच लोगों का विवाद हुआ था, इसके बाद क्या हुआ है जानकारी नहीं है, संजय के पिता राजेन्द्र व वर्षा का आरोप है कि बेटे की हत्या की गई है.

2 लाख 55 हजार रुपए संजय के पास ही मिले-

पुलिस का कहना है कि गेंहू की बिक्री का 2 लाख 55 हजार रुपए संजय के पास ही मिला है, जिससे यह मामला और उलझ गया है, यदि रुपया पास मिला तो हत्या की वजह क्या हो सकती है, क्योंकि संजय की नाक में चोट के निशान है.

जली हुई बाईक किसकी है-

मौके पर पुलिस को एक जली हुई बाईक भी मिली है, वहीं संजय की बाईक तो सड़क किनारे खड़ी मिली, पुलिस अब जली हुई बाईक के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है, पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट के बाद आक्रोशित लोगों ने बाईक को आग के हवाले कर दिया.

ग्रामीणों का आरोप थाना से 8 किलोमीटर दूर घटना स्थल पर पहुंचने में पुलिस को लगे 15 घंटे-

ग्रामीणजनों का आरोप रहा कि घटना रात 9 बजे के लगभग की है, जिसकी सूचना पुलिस को तत्काल दे दी गई थी, लेकिन पुलिस को 8 किलोमीटर का रास्ता तय करने में 15 घंटे लग गए, पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर ग्रामीणों द्वारा सवालिया निशान लगाए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply