अब गाजीपुर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से मचा हड़कंप, कोरोना संक्रमित होने की आशंका

अब गाजीपुर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से मचा हड़कंप, कोरोना संक्रमित होने की आशंका

प्रेषित समय :16:52:43 PM / Tue, May 11th, 2021

गाजीपुर. देश में नदी में शवों के तैरते मिलने का एक और मामला सामने आया है. अब गाजीपुर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें तैरती दिखाई दी हैं. इन शवों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के चलते नदी के किनारे रहने वाले ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है. मामला सामने आते ही जिलाधिकारी ने जांच के लिए टीम गठित कर दी है. इससे पहले बिहार के बक्?सर में ऐसा मामला सामने आया था.

कई घाटों पर मिले शव

गाजीपुर जिले के कई घाटों पर यह शव मिले हैं. जिले के गहमर थाना क्षेत्र के नरवा, सोझवा और बुलाकीदास बाबा घाटों पर दर्जनों शव मिले हैं. इसके अलावा करण्डा क्षेत्र के कई घाटों पर भी ऐसी ही स्थिति रही. ये शव मिलने के बाद से ही ग्रामीण बहुत डरे हुए हैं. उन्हें डर है कि यदि ये शव कोविड-19 मरीजों के हैं तो इससे नदी के पानी का उपयोग करने पर वे भी संक्रमित हो जाएंगे.

डीएम ने जांच के लिए बनाई टीम

गाजीपुर के डीएम एमपी सिंह ने बताया कि जानकारी मिलते ही हमारे अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की जांच चल रही है. हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि ये शव कहां से आए हैं. जांच के लिए टीम भी गठित कर दी गई हैं.

गौरतलब है कि गाजीपुर का गहमर गांव बिहार के बक्सर जिले से सटा हुआ है. इससे पहले सोमवार को बक्सर जिले के चौसा क्षेत्र के महादेवा घाट पर शव मिले थे. चूंकि गंगा नदी गहमर से होते हुए बिहार में प्रवेश करती है लिहाजा चौसा के जिला प्रशासन को संदेह है कि ये शव यूपी से बहकर यहां आए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के मेरठ में पूरे परिवार को जहर देकर फरार हुआ पति, पत्नी और बेटी की मौत, दो बच्चे गंभीर

यूपी में चिकित्सा व्यवस्था बदहाल : कोरोना संक्रमित पत्नी को अस्पताल में नहीं मिला बेड, जमीन पर लेटा दिया, बीजेपी एमएलए ने सुनाई आपबीती

यूपी : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में 17 प्रोफेसरों की कोरोना से मौत, सीबीआई जांच की उठी मांग

Leave a Reply