ईद पर ट्राई करें ये लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन, लगाने में हैं बेहद सिंपल

ईद पर ट्राई करें ये लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन, लगाने में हैं बेहद सिंपल

प्रेषित समय :09:45:28 AM / Thu, May 13th, 2021

रमजान के महीने में पूरे 30 दिन तक रोजा रखने के बाद ईद का त्योहार मनाया जाता है। इस्लामिक कैलेंडर के अनुसार, रमजान के बाद 10 वीं शव्वाल की पहली तारीख को ईद-उल-फितर मनाया जाता है। ईद का त्योहार दुनिया भर के मुसलमानों के लिए बेहद खास होता है। इस दिन महिलाएं तरह-तरह के पकवान बनाने के साथ सजने-संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनके इस श्रृंगार में सबसे पहला नाम मेहंदी का आता है।

मेहंदी को हर धर्म के लोग शुभता का प्रतीक मानते हैं। ईद के मौके पर भी महिलाएं अपने हाथों में मेहंदी के सुंदर डिजाइन लगवाती हैं। ईद आने से पहले ही इंटरनेट पर महिलाएं खूबसूरत मेहंदी डिजाइन की तलाश में जुट जाती हैं। ऐसे में इस ईद आप भी ट्राई कर सकते हैं मेहंदी के ये लेटेस्ट आसान खूबसूरत डिजाइन। यकीन मानिए आपके पार्टनर तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

ईद का त्योहार मनाने के लिए मुस्लिम समुदाय की महिलाएं अपने हाथों और पैरों में अरबी, इंडियन मेहंदी से लेकर विभिन्न प्रकार के मेहंदी डिजाइन लगाती हैं।

अगर आप भी ईद के त्योहार पर अपनी हथेली में चार चांद लगाने के लिए खूबसूरत मेहंदी डिजाइन की तलाश कर रही हैं तो ये डिजाइन ट्राई कर सकती हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रोजाना फॉलो करें ये टिप्स, मिलेंगे मजबूत व चमकदार दांत

परफेक्ट आईब्रो पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, हर कोई करेगा तारीफ

आप भी हैं लॅान्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में, इन टिप्स का ध्यान रख रिश्ते को बनाए मजबूत

दुल्हनों के लिए ख़ास तौर पर उपयोगी ये 5 इंडियन समर वेडिंग मेकअप टिप्स

गर्मियों में हो रही है शादी तो इन मेकअप टिप्स को कभी न भूलें

Leave a Reply