सीएम चौहान का बड़ा ऐलान: प्रदेश के सभी मीडियाकर्मियों के कोरोना का इलाज करायेगी सरकार

सीएम चौहान का बड़ा ऐलान: प्रदेश के सभी मीडियाकर्मियों के कोरोना का इलाज करायेगी सरकार

प्रेषित समय :12:25:01 PM / Fri, May 14th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि प्रदेश के सभी मीडिया के साथी कोविड-19 काल में जन जागृति का धर्म निभा रहे हैं. मध्यप्रदेश में अधिमान्य और गैर अधिमान्य पत्रकार साथियों को पहले से ही पत्रकार बीमा योजना अंतर्गत इलाज की व्यवस्था की गई है और पत्रकार कल्याण योजना द्वारा सहायता दी जा रही है.

आज मैंने हमारे पत्रकार साथियों व उनके परिवार के हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. पत्रकार साथियों का कोविड-19 का इलाज प्रदेश सरकार कराएगी. प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के सभी सदस्य अधिमान्य और गैर अधिमान्य साथियों का कोरोना के इलाज की चिंता अब सरकार करेगी.

इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल मीडिया के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार, कैमरामैन और फोटोग्राफर को कवर किया जाएगा. साथ ही मीडियाकर्मियों के परिवार के कोविड-19 इलाज की चिंता भी सरकार करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इस जिले में युवक को घर में बंधक बनाकर की हत्या, दहशत फैलाने सड़क पर फेंकी लाश..!

एमपी में ब्लैक फंगस के मरीजों का इलाज फ्री कराएगी सरकार..!

एमपी के सीएम ने कहा: जहां पर पाजिटिविटी रेट 5 प्रतिशत से ज्यादा है नहीं खुलेगा कर्फ्यू, जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित 48 जिलों में 17 के बाद भी नहीं मिलेगी राहत

एमपी के सीएम ने कहा: जहां पर पाजिटिविटी रेट 5 प्रतिशत से ज्यादा है नहीं खुलेगा कफ्र्यू, जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित 48 जिलों में 17 के बाद भी नहीं मिलेगी राहत

जबलपुर से सीएम शिवराजसिंह चौहान के जाते ही गैलेक्सी अस्पताल पर मेहरबान हो गया जिला प्रशासन

जबलपुर के राइट टाउन में डाक्टर अश्विनी त्रिवेदी के मार्गदर्शन में हुआ निशुल्क वैक्सीनेशन

Leave a Reply