मोदी के खिलाफ पोस्टरः जनता कोजवाब दें, जवाबी कार्रवाई क्यों?

मोदी के खिलाफ पोस्टरः जनता कोजवाब दें, जवाबी कार्रवाई क्यों?

प्रेषित समय :21:31:33 PM / Sat, May 15th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. दिल्ली पुलिस ने कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान को लेकर कथित तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध दर्ज करने वाले पोस्टर चिपकाने के लिए कार्रवाई की है.

खबर है कि इसे लेकर 17 एफआईआर दर्ज की हैं और 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

खबरों में अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि ये पोस्टर शहर के कई हिस्सों में लगाए गए थे, जिन पर लिखा था- मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दीं?

इन अधिकारियों का कहना था कि गुरुवार को पुलिस को पोस्टरों के बारे में सूचना मिली जिसके बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया और शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने विभिन्न जिलों में 17 एफआईआर दर्ज की.

इधर, मोदी के खिलाफ पोस्टर को लेकर कार्रवाई की गई, तो उधर सोशल मीडिया पर खासी धमाल मची है.

गौरव राय ने ट्वीट किया- मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया? वाले पोस्टर लगाने पर दिल्ली में पुलिस ने 10 कार्यकर्ताओं पर एफआईआर की है, इस पोस्टर से आम आदमी पार्टी ने जिल्ले-इलाही को झकझोर दिया. सभी आपियन्स पोस्टर को अपने अपने व्हाट्सएप, ट्विटर, फेसबुक पर शेयर करें.

याद रहे, इससे पहले आप नेता संजय सिंह ने  भी सवालिया निशान लगाया था कि- दुनिया में सबसे महंगी वैक्सीन भारतीयों को क्यों? देश वैक्सीन के लिए कतारों में है, मोदी जी ने 6.5 करोड़ वैक्सीन विदेशियों को क्यो बेच दी?

सियासी सयानों का कहना है कि- मोदी के खिलाफ पोस्टर को लेकर जनता को जवाब दिया जाना चाहिए, न कि ऐसी जवाबी कार्रवाई की जानी चाहिए!

दुनिया में सबसे महंगी वैक्सीन भारतीयों को क्यो ?देश वैक्सीन के लिए क़तारों में है, मोदी जी ने 6.5 करोड़ वैक्सीन विदेशियों को क्यो बेच दी ? pic.twitter.com/9ETriFEqeC

— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) May 14, 2021

"मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?" वाले पोस्टर लगाने पर दिल्ली में #DelhiPolice ने 10 कार्यकर्ताओं पर FIR की है,

इस पोस्टर से @AamAadmiParty ने जिल्ले-इलाही को झकझोर दिया।

सभी आपियन्स पोस्टर को अपने अपने व्हाट्सअप/ट्विटर/फेसबुक पर शेयर करें। pic.twitter.com/cwFknoEp6G

— गौरव राय - ‏گورو رائے (@IacGaurav) May 15, 2021
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नई दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक पोस्टर लगाने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार

दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार की डायलर ट्यून की आलोचना की, कहा- कहा टीका उपलब्ध नहीं, और लोगों को फोन पर सुनवा रहे टीका लगवाओ

दिल्ली, यूपी और हरियाणा को सुप्रीम कोर्ट का आदेश: प्रवासी मजदूरों के लिए शुरू करें सामुदायिक रसोई

Leave a Reply