राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :07:52:05 AM / Mon, May 17th, 2021

मुंबई। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब राम गोपाल वर्मा अपनी पहली लेसबियन क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ (Dangerous) ला रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और नाम के मुताबिक यह काफी डेंजरस ही लग रही है। इस फिल्म में आपको वो सब मसाला देखने को मिलेगा जिसकी आप इसकी थीम से उम्मीद लगा सकते हैं।

फिल्म में 2 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जो लेसबियन हैं। फिल्म के ट्रेलर में कोई डायलॉग नहीं है मगर उसे देखकर समझा जा सकता है कि इन दोनों लड़कियों के बॉयफ्रेंड उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं तो यह सेम सेक्स रिलेशनशिप में आ जाती हैं। ट्रेलर में खूब मसाला परोसा गया है और फिल्म की थीम के हिसाब से काफी हॉट सीन आपको देखने को मिलेंगे। हालांकि शायद ट्रेलर देखने के बाद आपको निराशा हो कि राम गोपाल वर्मा ऐसी फिल्म भी बना सकते हैं।

राम गोपाल वर्मा को अपनी फिल्म ‘डेंजरस’ के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस फिल्म में नैना गांगुली और अप्सरा रानी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक जगह पर राजपाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टली

सलमान की राधे का ट्रेलर रिलीज, ईद पर गूंजेगा- राधे... राधे... राधे

Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

परिणीता चौपड़ा की फिल्म साइना अमेजॉन प्राइम पर 23 अप्रैल को होगी रिलीज

अगर थियेटर ज्यादा समय तक बंद रहे तो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

Leave a Reply