BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग

प्रेषित समय :10:24:20 AM / Wed, May 19th, 2021

सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस समय अच्छे-अच्छे रिचार्ज प्लान्स पेश कर रही हैं. सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अच्छे रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं. बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 365 का दिन का सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहक को 24 GB डेटा मिलता है. बीएसएनएल के PV 1,499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और मैसेज भी दिए जाते हैं.

बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. साथ ही यूज़र को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ हर दिन 100 मैसेज भी दिए जाते हैं. कंपनी के 1,499 रुपये वाले इस प्लान में साल भर के लिए 24 GB डेटा दिया जाता है. जो ग्राहक कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं ये प्लान उनके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है.

BSNL 699 रुपये प्रीपेड प्लान

इसके अलावा बीएसएनएल 699 रुपये वाला प्लान भी ऑफर करता है, जिसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है. इतनी लंबी वैलिडिटी के साथ यूज़र डेटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. जो यूज़र डेटा का कम इस्तेमाल करते हैं, ये प्लान उनके लिए बेहतर है.

जो यूज़र किसी और ऑपरेटर का सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं वो बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए यूज़र बीएसएनएल को सेकेंडरी सिम कार्ड की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. कॉलिंग के लिए यूज़र सिर्फ 699 रुपये में 180 दिन तक अनलिमिटेड कालिंग का फायदा उठा सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Airtel का बेहद सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये के रिचार्ज पर फ्री कॉलिंग

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 97 रुपये में मिलता है 36GB डेटा और फ्री कॉलिंग

Vi के इन प्लान्स में डेली मिल रहा 4GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

जियो ने लॉन्च किया नया प्री-पेड प्लान, 84 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

Leave a Reply