18 साल के लड़के ने 71 साल की महिला से की शादी, पोते से भी छोटी है पति की उम्र

18 साल के लड़के ने 71 साल की महिला से की शादी, पोते से भी छोटी है पति की उम्र

प्रेषित समय :11:47:19 AM / Thu, May 20th, 2021

प्यार की कोई उम्र नहीं होती. इस कहावत से जुड़े कई अजीबोगरीब किस्से तो काफी सुने होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल की कहानी बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे प्यार में उम्र महज एक नंबर है और कुछ नहीं! हम बात कर रहे हैं 71 साल की अल्मेडा और 18 वर्षीय गैरी हार्डविक इन दोनों की अजीबोगरीब प्रेम कहानी जानने के बाद हर कोई हैरान है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनो के बीच 53 साल का अंतर है.

अल्मेडा और गैरी के मिलने की कहानी भी बहुत दिलचस्प है, अल्मेडा पहली बार अपने 45 वर्षीय बेटे के अंतिम संस्कार के वक्त चर्च में गैरी से मिली थी. इन दोनो को पहली ही मुलाकात में एक दूसरे से प्यार हो गया था. साल 2015 में महज दो हफ्ते बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली.

72 साल की अल्मेडा का कहना है कि उनके लिए उम्र तो महज नंबर है. उन्हें देर से ही सही लेकिन इस उम्र में सच्चा प्यार मिल गया. उन्होंने अपने पति 19 साल के गैरी हार्डविक के बारे में कहा कि वो यंग महिलाओं की तरफ अट्रैक्ट नहीं होते हैं. उनके लिए अल्मेडा ही सब कुछ हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्मेडा का पोता भी उसके पति से तीन साल बड़ा है. अल्मेडा के पति गैरी ने कहा कि वो यंग लड़कियों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट नहीं होते हैं. जब वो 13-14 साल के थे तब भी बड़ी महिलाएं ही अट्रैक्ट करती थी. गैरी इससे पहले 77 साल की महिला के साथ रिलेशन में थे. लेकिन रिलेशनशिप अच्छा नहीं रहा जिसके बाद उन्होंने अल्मेडा से शादी कर ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोविड के दौरान आइसोलेट में रहने की नहीं थी जगह, तो छात्र ने पेड़ पर बिताए 11 दिन

लड़कियों के झगड़े और फरमाइशों से तंग आ गया था शख्स, अब डॉल्स के साथ रह रहा सुकून से

सेक्स के लिए बाहर जाना है: ई-पास का आवेदन देख चकराया पुलिसवालों का सिर

Leave a Reply