डिटेक्टिव आराधना शर्मा को जब सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर फिर...

डिटेक्टिव आराधना शर्मा को जब सताने लगा था प्रेग्नेंसी का डर फिर...

प्रेषित समय :11:02:31 AM / Fri, May 21st, 2021

टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कई सालों सो लोगों का मनोरंजन कर रहा हैं. हर किरदार का शो में अहन किरदार है. हाल ही में शो में एक डिटेक्टिव ने एंट्री ली हैं. शो में  एमटीवी स्प्लिट्सविला-12 फेम आराधना शर्मा डिटेक्टिव का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

आराधना के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री लेते ही अब वह एक बार फिर चर्चा में छा गई हैं. एक इंटरव्यू में आराधना ने बताया कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लगभग डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ा और दोनों ने सहमति से शारीरिक संबंध बनाए, जो कॉमन भी है.

आराधना ने बताया कि एक दिन शारीरिक संबंध बनाने के बाद आराधना को कुछ शक हुआ. उन्हें ये महसूस हुआ कि कुछ गलत हुआ है. कुछ समय के लिए उन्होंने इसे इग्नोर किया और फिर अपना काम करना शुरू कर दिया लेकिन फिर एक दिन उन्हें एहसास हुआ कुछ तो गड़बड़ है. क्योंकि उन्हें बहुत ज्यादा थकान महसूस हो रही थी. उन्होंने आगे बताया कि वह बिना वक्त गवाएं केमिस्ट शॉप पर पहुंचीं और वहां से प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप खरीदी. घर आकर चैक किया और जब रिजल्ट सामने आया तब उनकी जान में जान वापस आई, क्योंकि रिपोर्ट निगेटिव थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, घर बैठे बनिये शो का हिस्सा

अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी

Leave a Reply