दुनिया की सबसे हॉट गोल्फर, जो खेल के लिए कम दिखावे और पहनावे के लिए ज्यादा है चर्चित

दुनिया की सबसे हॉट गोल्फर, जो खेल के लिए कम दिखावे और पहनावे के लिए ज्यादा है चर्चित

प्रेषित समय :12:00:15 PM / Sat, May 22nd, 2021

गोल्फ दुनिया के सबसे अमीर खेलों में शुमार है. लेकिन, अमीरी के इस खेल से जुड़ा एक नाम है गोल्फर पेज स्प्रिनेक का. 28 साल की ये अमेरिकी गोल्फर अपने खेल के लिए कम दिखावे और पहनावे के लिए ज्यादा चर्चित है.

अपने ड्रेस से फैंस को इम्प्रेस करने वाली इस गोल्फर को उसके इसी अदा के लिए 'गोल्फ की दुनिया की देवी' का तमगा भी हासिल है. पेज स्प्रिनेक की शोहरत कई बड़े सितारों पर भारी है. वो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें वो तंग कपड़े पहने देखी जा सकती हैं. इसी वजह से सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कतार लंबी है.

पेज स्प्रिनेक को अपने भड़काऊ पहनावे और कपड़ों को लेकर जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है. 28 साल की पेज स्प्रिनेक अब भी सिंगल है. इसी मौके का फायदा उठाने के लिए हजारो मजनूं लाइन में हैं. लेकिन स्प्रिनेक शायद अपने दिवानों में से किसी को भी मौका देने के मूड में नहीं हैं.

अमेरिकी गोल्फर पेज स्प्रिनेक एक सेलिब्रटी होने के नाते कभी कभार स्पोर्टिंग इवेंट को लेकर अपने निजी विचार भी रखती हैं, जिसकी वजह से उनके एंटी फैंस भी बन गए हैं.इसी साल उन्होंने मेवेदर और लोगान पॉल के बीच हुए बॉक्सिंग मैच को लेकर टिप्पणी की थी कि ये बस फैंस से पैसा ऐंठने का जरिया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सेक्स के लिए बाहर जाना है: ई-पास का आवेदन देख चकराया पुलिसवालों का सिर

Leave a Reply