कोरोना का खतरा देख सहारनपुर के इस बिल्डर ने मां के लिए चांद पर खरीदी जमीन, 5 लाख रुपए में प्लॉट

कोरोना का खतरा देख सहारनपुर के इस बिल्डर ने मां के लिए चांद पर खरीदी जमीन, 5 लाख रुपए में प्लॉट

प्रेषित समय :18:06:03 PM / Mon, May 24th, 2021

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोमवार को चौंका देने वाला मामला सामने आया है. सहारनपुर के सदर बाजार कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हकीकतनगर के रहने वाले बिल्डर अश्विनी सुखीजा ने दावा किया है कि उन्होंने चांद पर प्लॉट खरीदा है. उन्होंने दावा किया कि धरती पर लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है. चांद पर प्लॉट उन्होंने अपनी मां के नाम पर खरीदा है. 5 लाख रुपये में उन्हें चांद पर रजिस्ट्री मिली है. उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट करने का दावा किया है. हालांकि जिले के डीएम और अन्य अधिकारी प्लॉट खरीदने की बात जानकारी में नहीं होने की बात कह रहे हैं.

बता दें कि अश्विनी सुखीजा रियल इस्टेट का व्यापार करते हैं और वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फ्लैट बनाते हैं. लोगों के लिए धरती पर फ्लैट बनाने वाले अश्विनी ने अब कोरोना काल में अपने लिए चांद पर अपनी मां के नाम से प्लॉट खरीदा है. उन्होंने बताया कि लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी. ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी, उन्होंने भी इसमें हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्हें ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला. इस जमीन के लिए पांच लाख रुपये का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा.

ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने के बाद अब उन्हें सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हें प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है और साथ ही नक्शा भी भेजा गया है. बिल्डर ने बताया कि पिछले वर्ष लगे लॉकडाउन और इस वर्ष लगे कोरोना कर्फ्यू की वजह से रियल एस्टेट मार्केट डाउन है. उन्हें उम्मीद है कि चांद पर खरीदे प्लॉट के एक वर्ष में उन्हें अच्छे पैसे भी मिल सकते हैं.

शाहरुख खान और सुशांत राजपूत ने खरीदा था प्लॉट

इससे पहले साल 2020 के जून महीने में भी सहारनपुर निवासी पूजा गुप्ता ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदकर गिफ्ट कर चुकी हैं. इनके अलावा देश के काफी जानी मानी हस्तियां भी चांद पर जमीन खरीद चुकी है. जिनमे बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरुख खान और दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत ने भी चांद पर जमीन खरीदा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में आई गिरावट, लेकिन बढ़ा मौत का आंकड़ा

कोरोना इफेक्ट: यूएई ने 14 जून तक बढ़ाया भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध

वुहान लैब से ही फैला कोरोना? महामारी से ठीक पहले अचानक बीमार पड़े थे 3 स्टाफ- रिपोर्ट

भारत बायोटेक जून से शुरू कर सकता है बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का परीक्षण

पंजाब सरकार को कोरोना वैक्सीन की सीधी आपूर्ति करने से मॉडर्ना का इंकार

Leave a Reply